जब अक्षय कुमार ने रितेश के फोन से विद्या बालन को भेजा था love You का मैसेज

इन दिनों अक्षय कुमार लगातार अपनी नई फिल्म हाउसफुल 4 का प्रमोशन कर रहे हैं. इसी सिलसिले में वो द कपिल शर्मा शो में पहुंचे. इस दौरान उनके साथ फिल्म की पूरी स्टारकास्ट भी मौजूद रही.

अक्षय कुमार (फोटो: वीडियो ग्रैब)
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 20 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 12:36 AM IST

इन दिनों अक्षय कुमार लगातार अपनी नई फिल्म हाउसफुल 4 का प्रमोशन कर रहे हैं. इसी सिलसिले में वो द कपिल शर्मा शो में पहुंचे. इस दौरान उनके साथ फिल्म की पूरी स्टारकास्ट भी मौजूद रही. शो में सभी सितारों ने जमकर मस्ती की. सभी ने अक्षय कुमार के साथ काम करने का अनुभव के बारे में बताया. शो में रितेश देशमुख ने फिल्म हे बेबी से जुड़ा एक स्टोरी भी शेयर किया जो काफी दिलचस्प है.

अक्षय कुमार फिल्म सेट पर खूब प्रैंक करते हैं इसलिए उन्हें प्रैंक स्टार भी कहा जाता है. रितेश देशमुख ने कपिल के शो अक्षय के प्रैंक से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया. रितेश ने बताया कि उन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म हे बेबी में काम किया था. शूटिंग के दौरान अक्षय ने रितेश के फोन से विद्या बालन को आई लव यू का मैसेज लिखकर सेंड कर दिया था. रितेश उस वक्त हैरान हो गए जब मैसेज के जवाब में विद्या ने उन्हें फोन पर किसिंग स्माइली भेजा. बाद में पता चला कि अक्षय कुमार के पास विद्या बालन का फोन था, जिसकी वजह से बहुत कंफ्यूजन हो गया था.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म हाउसफुल?

बता दें कि अक्षय कुमार की हाउसफुल 4, 25 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा बॉबी देओल, चंकी पांडे, कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े भी नजर आएंगे. बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती भी इस फिल्म का हिस्सा है. फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है. ये हिट फ्रेंचाइजी हाउसफुल का चौथा पार्ट है. इसके तीनों पार्ट बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. अब देखना है कि ये फिल्म क्या कमाल दिखा पाती है.

Read more!

RECOMMENDED