'धक धक करने लगा'... गाने के दौरान इस एक्ट्रेस के बारे में सोच रहे थे उदित नारायण

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण ने फिल्म इंडस्ट्री को कई बेहतरीन गाने दिए हैं. उनके गाए सॉन्ग हर जनरेशन के लोगों को पसंद आते हैं. उदित ने पॉपुलर द कपिल शर्मा शो में शिरकत की. इस दौरान उनकी पत्नी दीपा और बेटे आदित्य नारायण भी मौजूद रहे.

उदित नारायण ( फोटो: इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 12 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 9:42 PM IST

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण ने फिल्म इंडस्ट्री को कई बेहतरीन गाने दिए हैं. उनके गाए सॉन्ग हर जनरेशन के लोगों को पसंद आते हैं. शनिवार को उदित ने द कपिल शर्मा शो में शिरकत की. इस दौरान उनकी पत्नी दीपा और बेटे आदित्य नारायण भी मौजूद रहे. शो में बातचीत के दौरान उदित और आदित्य ने अपनी बॉन्डिंग के बारे में बताया. उदित नारायण ने बताया कि उन्होंने किस तरह इंडस्ट्री में खुद को स्थापित किया और इसमें उन्हें कितना संघर्ष करना पड़ा. इस साथ ही दोनों ने निजी लाइफ से जुड़े कई किस्से भी बताए.

कपिल ने उदित नारायण से पूछा कि वह कैसे इतने खूबसूरत और रोमांटिंक गाना गा लेते हैं. क्या उन्हें किसी से सीक्रेट इंस्पिरेशन मिलती है या फिर वह गाने में खुद को हीरो की तरह देखते हैं? इस सवाल के जवाब में उदित नारायण ने एक किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया कि 'धक धक करने लगा' गाना गाने के दौरान वह माधुरी दीक्षित के बारे में सोच रहे थे. उन्होंने कहा कि माधुरी इतनी आकर्षक हैं कि उनके लिए गाना गाना आसान हो गया था.

बातचीत के दौरान आदित्य नारायण ने पिता के साथ अपनी बॉन्डिंग के  बारे में बताया. उन्होंने बताया कि उनकी अधिकतर गर्लफ्रेंड्स सिर्फ पिता से मिलने के लिए घर आती हैं और उनका ऑटोग्राफ लेकर चली जाती हैं. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि बचपन में फोन पर वह पिता की आवाज निकालकर घर में आइसक्रीम मंगवा लिया करते थे.

ऐसी थी उदित और दीपा की लव लाइफ?

शो में आदित्य नारायण ने पैरेंट्स की लव लाइफ के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि पिता काफी फिल्मी और रोमांटिक थे. वे स्टैंड पर बारिश में खड़े हो जाते थे और मां दीपा से मिलने के लिए कहते थे. वे ये भी बोलते थे अगर वह नहीं मिलेगी तो वे बारिश में ही खड़े रहेंगे.

Read more!

RECOMMENDED