अंकिता लोखंडे ने शेयर की पोस्ट, 'मुझे खरीद नहीं सकते, मुझे बेच नहीं सकते'

अंकिता ने ये पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि खुद की आवाज को सुन रही हूं. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में उनके पिता केके सिंह द्वारा बिहार पुलिस में दर्ज कराई गई FIR के बाद अंकिता लोखंडे सामने आई थीं.

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 04 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 10:59 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे शुरू से ही काफी मुखर रही हैं. इस मामले पर वह शुरू से अपनी प्रतिक्रिया देती रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इंस्पायरिंग पोस्ट की है. सुपरहिट शो पवित्र रिश्ता में साथ काम कर चुके सुशांत-अंकिता लंबे वतक्त तक रिलेशनशिप में रहे हैं. साल 2016 में दोनों ने ब्रेकअप कर लिया.

अंकिता सुशांत के सुसाइड के बाद काफी ज्यादा इमोशनल रही हैं. उनकी पोस्ट में लिखा है कि इस दुनिया पर बिताए जीवन में वो मुझसे लाखों चीजें चाहते थे और मैं हर एक के आगे झुका और कहा- मेरे लिए नहीं. मैं पुजारियों के रास्ते पर हूं, ईश्वरीय जन्म हूं, और मैं यूं ही बह नहीं जाऊंगा. मैंने अपने दिल के सफर का अनुसरण किया और अपनी रूह के गीतों का. मुझे खरीदा नहीं जा सकता. मुझे बेचा नहीं जा सकता.

अंकिता ने ये पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि खुद की आवाज को सुन रही हूं. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में उनके पिता केके सिंह द्वारा बिहार पुलिस में दर्ज कराई गई FIR के बाद अंकिता लोखंडे सामने आई थीं और आज तक के साथ खास बातचीत में उन्होंने कहा था कि सच हर हाल में जीतता है. अंकिता भी शुरू से इस बात का विरोध करती रही हैं कि सुशांत की मौत आत्महत्या है.

अब सीबीआई करेगी मामले की जांच?

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड प्रकरण में लेटेस्ट अपडेट की बात करें तो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को सीबीआई जांच की सिफारिश केंद्र सरकार से की है. उधर भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने पीएम मोदी को खत लिखकर इस मामले में सीबीआई जांच कराए जाने की अपील की है. देखना होगा कि अब इस मामले में केंद्र सरकार क्या फैसला लेती है.

Read more!

RECOMMENDED