वायरल वीडियो: फोटोशूट करा रहे थे सैफ-करीना, असिस्टेंट संग खेलते दिखे तैमूर

पूनम दमनिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सैफ अली खान और करीना कपूर खान एक फोटो के लिए पोज करते नजर आ रहे हैं.

सैफ करीना
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 29 फरवरी 2020,
  • अपडेटेड 11:24 AM IST

सैफ अली खान और करीना कपूर खान बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं. काम के अलावा दोनों न सिर्फ अपनी कैमिस्ट्री के चलते चर्चा में रहते हैं बल्कि उनका बेटा तैमूर भी अभी से सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बन गया है. आए दिन तैमूर की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. इसी क्रम में तैमूर का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है.

वीडियो में तैमूर सेट पर एक असिस्टेंट के साथ एयर ब्लोअर से खेलता नजर आ रहा है. दरअसल हुआ यूं कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान को एक शूट के लिए महबूब स्टूडियो जाना था. बांद्रा स्थित इस स्टूडियो में सैफ-करीना अपने साथ इस लिटिल मंचकिन को भी ले आए. सेट पर जब तक सैफ-करीना शूटिंग कर रहे थे तब तक तैमूर असिस्टेंट्स के साथ खलेता नजर आया.

पूनम दमनिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सैफ अली खान और करीना कपूर खान एक फोटो के लिए पोज करते नजर आ रहे हैं. जब तक दोनों ये शूट करा रहे थे इतनी देर में तैमूर को एंटरटेन करने में लग गई सेट पर मौजूद टीम. टीम के एक सदस्य द्वारा शेयर किए गए वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि वह कितने खुश हैं.

एक्ट्रेस ने कहा- बेडरूम सीन्स करके थक चुकी, अच्छा रोल दो फीस कम कर लूंगी

स्वयंवर शो पर खुलकर बोलीं राखी, कहा- कोई भी सच में शादी नहीं करता

करीना कपूर की आने वाली फिल्में

गुड न्यूज करीना कपूर खान की पिछली फिल्म की थी. इसके बाद से उनकी कोई फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है. आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म अंग्रेजी मीडियम और लाल सिंह चड्ढा में काम करती नजर आएंगी. इसके अलावा बात करें सैफ अली खान की तो वह पिछली बार फिल्म जवानी जानेमन में काम करते नजर आए थे. इसके अलावा वो फिल्म तानाजी में निगेटिव रोल प्ले दिखे थे.

Read more!

RECOMMENDED