बेहद फिट हैं रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा, वायरल हो रहा एक्सरसाइज वीडियो

रिद्धिमा की इस एक्सरसाइज से साफ होता है कि उनका कोर काफी स्ट्रॉन्ग है और वे काफी समय से फिजिकल एक्सरसाइज को लेकर एक्टिव रही हैं.

रिद्धिमा कपूर सोर्स इंस्टाग्राम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 18 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 12:07 AM IST

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखते हैं. उनका कोई आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट भी नहीं है हालांकि उनकी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर पोस्ट्स शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें रिद्धिमा एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं.

रिद्धिमा की इस एक्सरसाइज से साफ होता है कि उनका कोर काफी स्ट्रॉन्ग है और वे काफी समय से फिजिकल एक्सरसाइज को लेकर एक्टिव रही हैं. हालांकि रिद्धिमा बॉलीवुड सेलेब्स की तरह पार्टियों और फंक्शन्स में कम ही दिखाई देती हैं लेकिन वे अपनी सेहत का काफी ख्याल रखती हैं और वे योगा से लेकर व्यायाम तक को अपने जीवन में काफी अहमियत देती हैं.

बता दें कि रिद्धिमा कपूर साहनी इंटीरियर और फैशन डिजाइनर भी हैं. वे अपनी मां नीतू सिंह के साथ फोटोशूट भी करवा चुकी हैं. रिद्धिमा ने साल 2006 में अपने चाइल्डहुड फ्रेंड और बिजनेसमैन भारत साहनी से शादी की थी. उनकी खुद की ज्वैलरी लाइन है. उनकी एक बेटी है, जिसका नाम समारा है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर फिलहाल अपने दो प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. वे फिल्म शमशेरा में वाणी कपूर के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा वे फिल्म ब्रहास्त्र में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे सितारे नजर आएंगे. बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग अब तक लंदन, न्यूयॉर्क, स्कॉटलैंड और वाराणसी में हो चुकी है. वही रणबीर और आलिया हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली रवाना हुए थे.

बेहद दिलचस्प है ब्रहास्त्र में रणबीर का किरदार

रणबीर के किरदार को यही पता चलता है कि उनके भीतर 'अग्नि' है. रिपोर्ट्स के अनुसार, ये फिल्म तीन पार्ट्स में बन रही है जिसके पहले पार्ट में यही कहानी दिखाई जाएगी. फिल्म में भारतीय पौराणिक कथाओं का भी असर देखने को मिलेगा. इस फिल्म में आलिया भट्ट, ईशा नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं इस फिल्म के प्रोडयूसर्स ने लंदन की एक टीम को फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन और विजुअल इफेक्ट्स की जिम्मेदारी सौंपी है क्योंकि फिल्म के मेकर्स इस फिल्म को लेकर कोई भी कोताही नहीं बरतना चाहते हैं.

Read more!

RECOMMENDED