नच बलिए के मंच पर फाल्गुनी पाठक ने बिखेरे जलवे, रवीना-अहमद ने किया जमकर डांस

पॉपुलर सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 शुरुआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है. शो में डांस और ड्रामे का मिक्स्ड डोज देखने को मिल रहा है. हर हफ्ते शो में अलग-अलग सेलेब्स गेस्ट के तौर पर आते हैं और अपनी प्रेजेंस से शो में चार चांद लगाते हैं. नच बलिए के अपकमिंग एपिसोड में गरबा क्वीन फाल्गुनी पाठक शिरकत करेंगी.

फाल्गुनी पाठक, रवीना टंडन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 20 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 4:16 PM IST

पॉपुलर सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 शुरुआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है. शो में डांस और ड्रामे का मिक्स्ड डोज देखने को मिल रहा है. हर हफ्ते शो में अलग-अलग सेलेब्स गेस्ट के तौर पर आते हैं और अपनी प्रेजेंस से शो में चार चांद लगाते हैं. नच बलिए के अपकमिंग एपिसोड में गरबा क्वीन फाल्गुनी पाठक शिरकत करेंगी.नच बलिए के मंच पर फाल्गुनी पाठक अपनी शानदार परफॉर्मेंस से समा बांधेंगी. शो के दोनों जजेस रवीना टंडन और अहमद खान उनके साथ गरबा भी करेंगे. बता दें कि रवीना टंडन अपने कॉलेज के दिनों से ही फाल्गुनी पाठक को काफी पसंद करती हैं, नच बलिए के मंच पर फाल्गुनी को देखकर रवीना काफी एक्साइटेड हो जाएंगी.

फाल्गुनी पाठक की फैन हैं रवीना टंडन-

फाल्गुनी को लेकर अपनी एक्साइटमेंट के बारे में बात करते हुए रवीना ने कहा, 'मुझे याद है कि कॉलेज के दिनों में हम लोग नवरात्रि पर बहुत धूम मचाते थे. कॉलेज में मेरे ग्रुप में एक इंसान भी ऐसा नहीं था जो फाल्गुनी की डांडिया नाइट को मिस करना चाहता हो. नवरात्रि के मौके पर हम लोग हमेशा उनके डांडिया नाइट इवेंट के पासेस पाने के लिए तमाम कोशिशें करते थे. मैं बहुत खुश हूं कि मुझे डांडिया क्वीन के साथ गरबा करने का मौका मिला है.'

कंटेस्टेंट दे रहे एक दूसरे को कड़ी टक्कर-

नच बलिए 9 में सभी कंटेस्टेंट जीतने के लिए अपनी कमर कस चुके हैं. सभी एक दूसरे को अपने डांस से कड़ी टक्कर दे रहे हैं. शो में डांस के साथ कंटेस्टेंट्स के बीच की लड़ाइयां, नोक-झोंक और रोमांस दर्शकों को काफी एंटरटेनिंग लग रही हैं. इस बार के सीजन की ट्रॉफी किस जोड़ी को मिलेगी ये देखना काफी दिलचस्प होगा.

Read more!

RECOMMENDED