मिर्जापुर के गुड्डू भईया ने पहाड़ पर चढ़कर दिया ऑडीशन, तब मिली हॉलीवुड की पहली फिल्म

अली फजल के बर्थडे पर बता रहे हैं वो किस्सा जिसकी वजह से हॉलीवुड की बड़ी फिल्म फ्यूरियस 7 में उनके लिए काम करना मुमकिन हो पाया.

अली फजल
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 15 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 9:20 AM IST

बॉलीवुड के एक्टर अली फजल की एक्टिंग को खूब पसंद किया जाता है. वे इंडस्ट्री में एक मंझे हुए एक्टर के रूप में जाने जाते हैं. अली फजल ने इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया है. यही नहीं वे हॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में भी अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुके हैं. वे 3 ईडियट्स, फुकरे और हैपी भाग जाएगी जैसी फिल्मों में काम करने के लिए जाने जाते हैं. मगर उन्हें हाल ही में सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली वेब सीरीज मिर्जापुर से. इसमें वे गुड्डू भईया के रोल में नजर आए. उनके बर्थडे पर बता रहे हैं वो किस्सा जिसकी वजह से हॉलीवुड की बड़ी फिल्म फ्यूरियस 7 में उनके लिए काम करना मुमकिन हो पाया.

अली फजल ने हॉलीवुड फिल्म फ्यूरियस 7 में काम किया था. जब फिल्म के ऑडिशन का समय आया उस दौरान अली एक ऐसी जगह पर थे जहां नेटवर्क सही नहीं पकड़ रहा था. ऐसे में अली ने ऑडिशन रिकॉर्ड करने के लिए पहाड़ चढ़ा था. ताकि उन्हें प्रॉपर नेटवर्क मिल सके और वे सही तरीके से ऑडिशन दे सकें. फिल्म में भले ही उनका रोल छोटा था मगर इसके बावजूद फिल्म के लिए उनकी खूब सराहना हुई थी.

छोटे रोल्स में भी करते हैं असरदार एक्टिंग

अली फजल को उनकी नई हॉलीवुड फिल्म भी मिल गई है. खबरों की मानें तो वे अमेरिकन क्राइम थ्रिलर फिल्म डेथ ऑन द नाइल में काम करते नजर आएंगे. अली फजल का जन्म उत्तरप्रदेश के लखनऊ में 15 अक्टूबर, 1986 में हुआ था. उन्होंने साल 2008 में अमेरिकन कॉमेडी फिल्म द अदर एंड ऑफ द लाइन से अपने करियर की शुरुआत की थी. ये बात सही है कि एक लीड एक्टर के रोल में उन्होंने ज्यादा फिल्में ना की हों, और अधिकतर फिल्मों में वे सपोर्टिंग रोल प्ले करते हुए नजर आए हों मगर इसके बावजूद भी हर फिल्म में अपने अभिनय से सकारात्मक असर दर्शकों के दिल में पैदा करते हैं. यही कारण है कि उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है.

Read more!

RECOMMENDED