कभी बी-ग्रेड फिल्मों से की थी शुरुआत, अब प्रोड्यूसर बनेंगी मान्यता दत्त

मान्यता दत्त पर्सनल लाइफ से अलग प्रोफेशनल फ्रंट पर एक नए आयाम की शुरुआत करने जा रही हैं. मान्यता दत्त एक प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू करने वाली हैं.

मान्यता दत्त
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 18 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 8:04 AM IST

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहा. जब संजय अपने जीवन के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे थे उस दौरान उन्हें मान्यता दत्त का साथ मिला. उनके परिवारवालों समेत कई लोग ऐसे थे जो मान्यता संग उनके रिश्ते को लेकर बहुत खुश नहीं थे. मगर एक दूसरे के प्रति प्रेम और विश्वास ने दोनों को बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल्स की फेहरिस्त में लाकर खड़ा कर दिया है. मान्यता दत्त पर्सनल लाइफ से अलग प्रोफेशनल फ्रंट पर एक नए आयाम की शुरुआत करने जा रही हैं. वे एक प्रोड्यूसर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं.

संजय दत्त की नई फिल्म प्रस्थानम रिलीज होने जा रही है. इसी फिल्म से मान्यता, संजय दत्त प्रोडक्शन्स बैनर के तले प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू करने जा रही हैं. ये फिल्म साल 2010 में इसी टाइटल के साथ रिलीज हुई तेलुगु फिल्म का रीमेक है. ये एक पॉलिटिकल एक्शन फिल्म है. इस मल्टीस्टारर फिल्म में संजय दत्त लीड रोल में हैं. उनके अलावा जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, चंकी पांडे, अली फजल और सत्यजीत दुबे नजर आएंगे.

ऐसा था मान्यता का शुरुआती करियर

मान्यता दत्त फिल्म इंडस्ट्री में पहले बी ग्रेड की फिल्में करने के लिए जानी जाती थीं. इसके अलावा 2008 में आई प्रियदर्शन की कॉमेडी फिल्म मेरे बाप पहले आप में नजर आई थीं. उन्होंने एक्टर निमित वैश्नव के अपोजिट लवर्स लाइक अस जैसी फिल्म में काम किया था. मान्यता से शादी करने के बाद संजय दत्त ने 20 लाख रुपए में इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए.

संजय दत्त से शादी

मान्यता दत्त ने 7 फरवरी, 2008 को संजय दत्त से गोवा में शादी की. शादी के 2 साल बाद 21 अक्टूबर, 2010 को वे दो जुड़वा बच्चों शाहरान और इकरा की मां बनीं. दोनों की जोड़ी को बॉलीवुड में काफी पसंद किया जाता है. संजय दत्त भी कई अवसरों पर पर्सनल लाइफ पर बातचीत के दौरान मान्यता की तारीफ करते नहीं थकते और बताते हैं कि किस तरह से उन्होंने पूरा घर संभाला और उस समय उनके साथ खड़ी रहीं जब उनका साथ देने के लिए कोई नहीं था.

Read more!

RECOMMENDED