मलाइका ने शेयर की बेटे अरहान के बचपन की तस्वीर, लिखा- तुम सोच क्या रहे थे?

मलाइका अरोड़ा 1998 में अरबाज खान के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. 28 मार्च 2016 को दोनों ने अपने सेप्रेशन की घोषणा की और 11 मई 2017 को दोनों ने तलाक ले लिया.

मलाइका अरोड़ा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 06 जून 2020,
  • अपडेटेड 9:07 AM IST

मनोरंजन जगत में ज्यादातर कामकाज ठप्प चल रहा है और इसीलिए इन दिनों मलाइका भी पुरानी यादों को टटोलने में लगी हुई हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने शुक्रवार को अपने बेटे अरहान खान के बचपन की एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में अरहान अपने कजिन भाई निर्वाण के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. इस फोटो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है.

दरअसल तस्वीर में अरहान और निर्वाण का लुक काफी इंट्रेस्टिंग है. दोनों ने मवाली स्टाइल में अपने माथे पर रुमाल बांधा हुआ है और टी-शर्ट पहनकर सीरियस लुक दे रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, "अरहान और निर्वाण. तुम दोनों लड़के सोच क्या रहे थे? क्या तुम्हें लग रहा था तुम बहुत खूंखार लग रहे हो?" तस्वीर के आगे मलाइका ने एक हर्ट इमोजी भी लगाया है.

बता दें कि मलाइका अरोड़ा 1998 में अरबाज खान के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. 28 मार्च 2016 को दोनों ने अपने सेप्रेशन की घोषणा की और 11 मई 2017 को दोनों ने तलाक ले लिया. अरहान खान, मलाइका और अरबाज के बेटे हैं जबकि निर्वाण, सोहेल खान और सीमा खान के बेटे का नाम है. दोनों कजिन ब्रदर हैं और दोनों की ट्यूनिंग काफी अच्छी है.

CHOKED REVIEW : पैसों के अभाव में घुटती जिंदगी में दिखा नोटबंदी का तड़का

World Environment Day: सलमान संग यूलिया ने लगाई झाड़ू, वीडियो वायरल

इस शो को करती हैं जज

वर्क फ्रंट की बात करें तो मलाइका अरोड़ा सोनी टीवी के शो इंडियाज बेस्ट डांसर को जज कर रही हैं. हालांकि लॉकडाउन के बाद सभी टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग बंद कर दी गई थी. अब महाराष्ट्र सरकार ने शोज को कुछ शर्तों के साथ शूट करने की अनुमति दे दी है. ऐसे में देखना होगा कि इंडियाज बेस्ट डांसर के एपिसोड फैन्स को कब से देखने को मिलते हैं.

Read more!

RECOMMENDED