शो के लिए किराए पर कपड़े लेते हैं सेलेब्स, मुझे ऐसा करने पर होती है परेशानी: निकिता

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट में पॉपुलर म्यूजिशियन निकिता गांधी और लगनजीता चक्रवर्ती ने शिरकत की. दोनों ने अपने करियर, स्ट्रगल और म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़ी कई बातें शेयर कीं.

निकिता गांधी (फोटो क्रेडिट:Yasir Iqbal)
aajtak.in
  • कोलकाता,
  • 06 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 1:25 PM IST

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट में पॉपुलर म्यूजिशियन निकिता गांधी और लगनजीता चक्रवर्ती ने शिरकत की. सेशन Eastern Melody: How the East inspires my music में निकिता और लगनजीता ने अपने करियर, स्ट्रगल और म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़ी कई बातें शेयर कीं.

निकिता ने की अरिजीत की तारीफ

इवेंट में निकिता गांधी ने ग्लैमरस वर्ल्ड में रेंट पर कपड़े लेने के ट्रेंड पर हैरानी जताई है. अरिजीत सिंह की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा- मैं अरिजीत को सिर्फ उनकी सिंगिंग के लिए पंसद नहीं करती. बल्कि उनका मुझे फर्क नहीं पड़ने वाला एटिटीयूड भाता है. वो अवॉर्ड फंक्शन में कुर्ता पायजामा में आ जाएंगे, जो किसी डिजाइनर के नहीं होंगे. ऐसा ही होना चाहिए.

आउटफिट रेंट लेने का फंडा नहीं समझतीं निकिता

''हम आज जो भी हैं अपनी सिंगिंग की वजह से हैं. अभी ऐसा ट्रेंड है कि लोग डिजाइनर कपड़े पहनते हैं हर इवेंट में. मेरे ग्लैमर इंडस्ट्री के फ्रेंड्स कपड़े रेंट पर लेते हैं. वो हर शो के लिए कपड़े रेंट पर लेते हैं. मैं ये नहीं कर सकती. मुझे अभी तक ये कॉन्सेप्ट समझ नहीं आया. मुझे समझ नहीं आता कि कैसे हजारों रुपए उस कपड़े पर खर्च कर सकते हैं, जिन्हें वापस भी नहीं लेना है.''

निकिता गांधी पॉपुलर प्लैबैक सिंगर हैं. उन्होंने तमिल, हिंदी, तेलुगू, बंगाली और कन्नड़ प्रोजेक्ट्स में काम किया है. निकिता ने आओ कभी हवेली पे, काफिराना, मुझे चांद पे ले चलो, घर, उल्लू का पट्ठा, राब्ता जैसे हिट सॉन्ग गाए हैं. निकिता का दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया सॉन्ग राब्ता काफी हिट रहा था. निकिता सिंगर होने के साथ साथ डेंटिस्ट भी हैं.

Read more!

RECOMMENDED