फिल्मों के नाकाम होने पर क्या सोचते हैं इमरान हाशमी, खुद बताया

इमरान हाशमी ने पिछले कई सालों में अपनी छवि को ब्रेक करते हुए एक्सपेरिमेंटल रोल्स किए हैं. हालांकि उनके कम ही प्रोजेक्ट्स बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल कर पाए हैं इसके बावजूद उनका एक्सपेरिमेंट्स करना जारी है.

Advertisement
इमरान हाशमी इमरान हाशमी

aajtak.in

  • नई दिल्ली,
  • 15 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 8:29 AM IST

फिल्म मर्डर के साथ सीरियल किसर का टैग हासिल करने वाले इमरान हाशमी ने पिछले कई सालों में अपनी छवि को ब्रेक करते हुए एक्सपेरिमेंटल रोल्स किए हैं. हालांकि, उनके कम ही प्रोजेक्ट्स बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल कर पाए हैं, इसके बावजूद उनका एक्सपेरिमेंट्स करना जारी है. हाल ही में उन्होंने इस बारे में जूम डिजिटल के साथ बातचीत की.

Advertisement

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि ये किसी भी एक्टर के लिए काफी परेशान करने वाला हो सकता है, कई एक्टर्स कहते हैं कि वे फिल्म से ओवरऑल ही थोड़ा डिस्कनेक्ट रहने की कोशिश करते हैं लेकिन ये भी सच है कि आपने इतना सारा समय किसी प्रोजेक्ट को दिया होता है, एक फिल्म को बनाने में काफी समय लगता है और आप उससे कहीं ना कहीं कनेक्शन महसूस करते हैं.

एक्टर के लिए जरुरी प्रयोग करना: इमरान

इमरान हाशमी ने आगे कहा कि मुझे लगता है अगर आप कुछ नया आजमाते हैं और अपनी इमेज को ब्रेक करने की कोशिश करते हैं तो ये ऐसा ही है जैसा आप बहती धारा के खिलाफ तैरने की कोशिश कर रहे हों. इमरान ने कहा, 'हर कोई आपके साथ हिट फॉर्मूलों पर ही काम करना चाहता है तो एक एक्टर के तौर पर मुझे कई अलग-अलग विषयों, अलग-अलग सब्जेक्ट्स को तलाशना होता है तो रिस्क का ख्याल निकालना होगा और अगर ऑडियन्स को कोई प्रयोगधर्मी प्रोजेक्ट पसंद आता है तो वे नोटिस करते हैं और वापस आते हैं.' 

Advertisement

गौरतलब है कि फिल्म 'द बॉडी' के साथ इमरान पहली बार ऋषि कपूर के साथ काम कर रहे हैं. ये फिल्म साल 2018 में रिलीज होनी थी लेकिन ऋषि कपूर की तबीयत होने के बाद फिल्म खिसक गई थी. इस फिल्म की कहानी एक पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे शवगृह से गायब हुए एक लाश की तलाश रहती है. फिल्म में इमरान हाशमी और ऋषि कपूर के अलावा शोभिता और वेदिका भी अहम भूमिकाओं में हैं. ये फिल्म रिलीज हो चुकी है और दर्शकों से इसे औसत से बेहतर रिएक्शन्स मिले हैं.

Read more!
Advertisement

RECOMMENDED

Advertisement