दिल्ली में परफॉर्मेंस के बाद बेहोश हुईं एली अवराम, अस्पताल में खुली आंख

एली ने कहा कि मैं पूरे दिन बिल्कुल ठीक थी. मैंने दिल्ली में एक कॉरपोरेट इवेंट में डांस एक्ट पर परफॉर्मेंस दी थी. इसके बाद से ही मुझे हल्की सी बैचेनी होने लगी थी. शुरु में मुझे लगा कि मुझे शायद डिहाइड्रेशन हो गया है या मेरा ब्लड प्रेशर लो हो गया है लेकिन

एली अवराम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 18 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 9:51 PM IST

साल 2013 में फिल्म मिकी वायरस से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस एली अवराम हाल ही में एक परफॉर्मेंस के बाद लड़खड़ा गईं. मिकी ने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ काम किया है. वे कुछ समय पहले परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म जबरिया जोड़ी में भी नजर आई थीं और वे कई कॉरपोरेट इवेंट्स में भी अपने डांस का जलवा बिखेरती आईं हैं. हाल ही में एक ऐसे ही परफॉर्मेंस के बाद उनकी हालत खराब हो गई.  

एली ने बताया कैसे हुई तबीयत खराब

एली ने बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में बताया, मैं पूरे दिन बिल्कुल ठीक थी. मैंने दिल्ली में एक कॉरपोरेट इवेंट में डांस एक्ट पर परफॉर्मेंस दी थी. इसके बाद से ही मुझे हल्की सी बैचेनी होने लगी थी. शुरु में मुझे लगा कि मुझे शायद डिहाइड्रेशन हो गया है या मेरा ब्लड प्रेशर लो हो गया है. तो मैंने उस समय पानी के साथ शुगर और नमक लिया था लेकिन उससे मुझे फायदा नहीं हुआ. इसके बाद मेरी सांसे उखड़ने लगी और मैं चक्कर खाकर गिर गई. मैं जैसे ही उठी तो मैंने अपने आपको अस्पताल में पाया. मैं उस समय केवल यही सोच रही थी कि मैं कैसे जल्द से जल्द ठीक हो जाऊं ताकि मैं अपनी परफॉर्मेंस का दूसरा हिस्सा शूट कर सकूं. मुझे अपने काम से प्यार है लेकिन कभी कभी हम जरूरी चीज़ें इग्नोर कर देते हैं जिससे हमारे स्वास्थ्य पर प्रभाव पड़ता है.

डॉक्टर ने एली को बताया कि ज्यादा थकान की वजह से उनकी ये हालत हुई है. एली फिलहाल मुंबई में रेस्ट कर रही हैं. उन्होंने बताया कि डॉक्टर्स ने मुझसे कहा है कि परेशान होने की जरूरत नहीं है और अब मैं काफी बेहतर भी महसूस कर रही हूं.

Read more!

RECOMMENDED