कोरोना से जंग में मदद को आगे आए ये बॉलीवुड स्टार्स, पीएम ने कहा धन्यवाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना की जंग में बॉलीवुड सितारों द्वारा किए जा रहे योगदान पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने कई सितारों को शुक्रिया अदा किया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 31 मार्च 2020,
  • अपडेटेड 10:18 PM IST

कोरोना के बढ़ते प्रकोप के खिलाफ हिंदुस्तान ने अपनी जंग तेज कर दी है. हर कोई अपने स्तर पर सरकार और देश की जनता की मदद करने की कोशिश कर रहा है. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक अपील के बाद कई लोगों ने आगे आकर पीएम रिलीफ फंड में दान किया है. इस मुहिम में बॉलीवुड ने बड़ी भूमिका अदा की है. अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन तक, हर बड़े सितारे ने मुश्किल घड़ी में दिल खोलकर दान किया है.

पीएम मोदी ने बॉलीवुड सितारों को सराहा

बॉलीवुड की इस खूबसूरत पहल को प्रधानमंत्री मोदी ने सराहा है. उन्होंने ट्वीट कर खुशी जाहिर की है. वे ट्वीट करते हैं- भारतीय सितारे देश के लोगों की सेहत के लिए अहम योगदान दे रहे हैं. जागरूकता से लेकर पीएम रिलीफ फंड में सहयोग करने तक, ये सितारे महत्वपूर्ण काम कर रहे हैं.

अपने ट्वीट के जरिए पीएम मोदी ने नाना पाटेकर, अजय देवगन, कार्तिक आर्यन और शिल्पा शेट्टी का शुक्रिया अदा किया है. बता दें कि इन सभी कलाकारों ने आगे आकर मदद का हाथ बढ़ाया है. एक तरफ इन सितारों ने धन राशि के माध्यम से सहयोग किया है तो वही दूसरी तरफ अपनी छवि का इस्तेमाल कर पूरे देश में एक बड़ा जागरूकता अभियान चलाया है.

गुरू रंधावा, बादशाह को बोला शुक्रिया

वैसे पीएम मोदी ने सिंगर गुरु रंधावा और बादशाह का भी शुक्रिया अदा किया है. वो कहते हैं- सभी क्षेत्र के लोगों ने आगे आकर PM-CARES में अपना योगदान दिया है. उन्होंने अपनी मेहनत की कमाई को कोरोना के खिलाफ जंग में इस्तेमाल के लिए दिया है. मैं बादशाह, गुरु रंधावा और रणवीर शौरी का PM-CARES में योगदान देने के लिए शुक्रिया अदा करता हूं. ये पहल कोरोना को हराने में मदद करेगा.

कोरोना पॉजिटिव कनिका की तबियत को लेकर फैली अफवाह, क्या है सच? डॉक्टर ने बताया

शक्तिमान: गंगाधर से डॉक्टर जैकाल तक, सालों बाद इतना बदल गया लुक

इससे पहले पीएम मोदी ने अक्षय कुमार को भी धन्यवाद बोला था. अक्षय ने पीएम रिलीफ फंड में 25 करोड़ रूपये देने का ऐलान किया था. बता दें कि पीएम मोदी ने 28 मार्च को इमरजेंसी रिलीफ फंड का गठन किया था. उनके ऐलान के बाद से ही हर क्षेत्र से लोगों ने आगे आकर अपना सहयोग दिया था.

Read more!

RECOMMENDED