एकता कपूर को बदलना पड़ेगा 'मेंटल है क्या' का नाम, नहीं थम रहा विवाद

चारों तरफ से लगातार बढ़ते दबाव के चलते अब खबर है कि कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म मेंटल है क्या का टाइटल बदला जा सकता है.

राजकुमार राव और कंगना रनौत
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 30 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 6:43 PM IST

चारों तरफ से लगातार बढ़ते दबाव के चलते अब खबर है कि कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म "मेंटल है क्या" का टाइटल बदला जा सकता है. मनोचिकित्सक और अन्य मेंटल हेल्थ विशेषज्ञों द्वारा फिल्म के टाइटल का काफी वक्त से विरोध किया जा रहा है. डेक्कन क्रॉनिकल ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि विवाद वक्त के साथ कम होने की बजाए बढ़ता चला जा रहा है.

डेक्कन ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा, "उन्हें लगा कि विवाद खत्म हो जाएगा और वो अपनी फिल्म इसी टाइटल के साथ रिलीज कर लेंगे. लेकिन विवाद खत्म होने की बजाए लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं. टीम के पास अब ज्यादा विकल्प नहीं बचे हैं. उन्हें फिल्म का नाम बदलना ही होगा. या वो नाम बदलेंगे या उन्हें नतीजे भुगतने होंगे."

दीपिका पादुकोण का लिव लव लाफ फाउंडेशन मेंटल हेल्थ से जुड़े मामलों के लिए जागरुकता फैलाता है. इस फाउंडेशन ने भी फिल्म के टाइटल पर आपत्ति जताई है. कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट के बारे में बता दें कि जहां कंगना फिल्म मेंटल है क्या की रिलीज का इंतजार कर रही हैं वहीं दीपिका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक की शूटिंग में बिजी हैं.

कंगना रनौत जयललिता की बायोपिक फिल्म में भी काम करती नजर आएंगी. खबर है कि इस फिल्म के लिए उन्हें काफी मोटी रकम ऑफर की गई है और इसके साथ ही वह भारत की सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं. उधर दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म छपाक को लेकर सुर्खियों में हैं. पद्मावत के बाद वह इस फिल्म से तकरीबन 1.5 साल बाद वापसी करेंगी.

Read more!

RECOMMENDED