नए हेयरकट के बाद नीना की गूगल से रिक्वेस्ट, अब तो मेरी उम्र कम लिख दो

नीना गुप्ता हेयर स्टाइलिश कांता मोटवानी के सेलून में पहुंची हैं. नया हेयरलुक लेने के बाद नीना गुप्ता ने गूगल से उनकी उम्र करने का आग्रह किया है.

नीना गुप्ता
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 29 जनवरी 2020,
  • अपडेटेड 5:35 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की फिल्म पंगा हाल ही में रिलीज हुई है. दर्शकों को फिल्म में नीना गुप्ता की एक्टिंग भी खूब पसंद आ रही है. अब अपने अगले प्रोजेक्ट्स से पहले नीना गुप्ता ने अपने फैन्स के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए नीना गुप्ता ने गूगल से उनकी उम्र कम करने की भी गुजारिश की है.

दरअसल नीना गुप्ता नए हेयरकट के लिए सैलून में पहुंची. नया हेयरलुक लेने के बाद नीना गुप्ता ने अपने फैन्स के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'गूगल वालों अब तो मेरी उम्र कम करके लिख दो. शुक्रिया कांता मोटवानी हेयर कट के लिए.'

नीना गुप्ता के फैन्स भी उनके इस कैप्शन से सहमत है. नीना का जन्म साल 1960 में हुआ था. इस हिसाब से गूगल पर उनकी उम्र 60 साल है. नेकिन उनके लुक और जोश को देखकर लगता है कि 16 साल का जलवा कायम है. नीना अपने बोल्ड लुक के चलते अक्सर चर्चा में रहती हैं. पंगा में नीना गुप्ता ने कंगना रनौत की मां का किरदार निभाया है. फिल्म में लीड रोल में कंगना रनौत और जस्सी गिल हैं.

फैन का फोन छीनना सलमान को पड़ा भारी, गोवा में की बैन की मांग

फोटोग्राफर्स को देख क्यों भागने लगे अक्षय कुमार, वीडियो हुआ वायरल

एक्ट्रेस की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही. एक्ट्रेस की मसाबा नाम की एक बेटी है. नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता एक डिजाइनर हैं और नीना अक्सर उनकी ड्रेस में अपनी फोटो शेयर करती हैं.

Read more!

RECOMMENDED