देवोलीना के गेम से इंप्रेस संभावना सेठ बोलीं- अच्छाई हो तो दिखानी चाहिए

बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं संभावना सेठ शो की बड़ी फैन हैं. संभावना अक्सर ही शो में कंटेस्टेंट्स के बिहेवियर के बारे में अपना फीडबैक देती रहती हैं. अब संभावना ने अपने नए ट्वीट में सीजन 13 की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी की तारीफ की है.

संभावना सेठ, देवोलीना
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 5:08 PM IST

बिग बॉस 13 को फैन्स समेत शो के एक्स कंटेस्टेंट्स भी करीबी से फॉलो कर रहे हैं. शो में इन दिनों ड्रामे का डबल डोज देखने को मिल रहा है. बिग बॉस में दिखाए जाने वाले सभी ड्रामा और कंट्रोवर्सी पर शो के फैन्स अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. इनमें शो की एक्स कंटेस्टेंट्स संभावना सेठ का नाम भी शामिल है. 

संभावना सेठ ने देवोलीना के बारे में क्या कहा?

बिग बॉस 2 की कंटेस्टेंट रहीं संभावना सेठ शो की बड़ी फैन हैं. संभावना अक्सर ही शो में कंटेस्टेंट्स के बिहेवियर के बारे में अपना फीडबैक देती रहती हैं. अब संभावना ने अपने नए ट्वीट में सीजन 13 की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी की तारीफ की है.

संभावना का मानना है कि देवोलीना शो में अपनी रियल साइड दिखा रही हैं. संभावना के मुताबिक देवोलीना शो के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक हैं. संभावना ने देवोलीना की तारीफ करते हुए ट्वीट में लिखा- 'मैं देवोलीना को काफी पसंद करने लगी हूं. अच्छाई हो तो दिखानी भी चाहिए.'

बता दें कि संभावना के अलावा बिग बॉस के फैन्स को भी ये लगता है कि शो में दोबारा एंट्री करने के बाद से उनका बिहेवियर काफी अच्छा हो गया है. कई सोशल मीडिया यूजर्स संभावना के ट्वीट को रीट्वीट करके देवोलीना के गेम की तारीफें कर रहे हैं.

शो में दिख रहा है देवोलीना-सिद्धार्थ का रोमांस

वहीं, इन दिनों शो में देवोलीना और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच रोमांस देखने को मिल रहा है. देवोलीना और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच नफरत देखने के बाद अब दोनों को रोमांस करते देखना फैन्स को काफी एंटरटेनिंग लग रहा है. आप देखेंगे कि देवोलीना होस्ट सलमान खान के सामने सिद्धार्थ की गोद में बैठ जाएंगी. इस दौरान सभी उन्हें चिढ़ाने लगेंगे, लेकिन देवोलीना सिद्धार्थ की गोद में बैठकर उनके हाथों की वैक्सिंग करेंगी. वहीं सिद्धार्थ, देवोलीना को गले लगाएंगे.

Read more!

RECOMMENDED