scorecardresearch
 

'खूबसूरती की वजह से मुझे अरेस्ट किया, पुलिस वालों ने रेप की कोशिश की'

महिला ने दावा किया है खूबसूरती की वजह से पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया. हालांकि, पुलिस ने कहा कि महिला ने एयरपोर्ट के एक होटल में खाना खाया था और वह इसका बिल नहीं दे रही थीं. पुलिस ने कहा कि जब उन्हें गिरफ्तार किया गया तो पुलिस को गाली देने लगीं और अफसरों को भी धमकी दे रही थीं.

X
महिला को 80 हजार रुपए के बेल बॉन्ड पर रिहा किया जाएगा (Credit- Hend Bustami/LinkedIn)
महिला को 80 हजार रुपए के बेल बॉन्ड पर रिहा किया जाएगा (Credit- Hend Bustami/LinkedIn)

एक महिला पर आरोप लगा कि वह एयरपोर्ट के एक होटल में खाना खाने के बाद बिल का भुगतान नहीं कर रही थी. वहां पुलिस पहुंची और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद महिला ने दावा कि पुलिसवालों ने उनका रेप करने की कोशिश की.

मामला अमेरिका है. महिला का नाम हेंड बसतामी है. वह 28 साल की हैं. वह हॉस्पिटैलिटी प्रोफेशनल हैं. इससे पहले वह एक कैनबिस कंपनी की ब्रांड एंबेसडर भी रह चुकी हैं.

ktla.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बसतामी को दुर्व्यवहार के आरोप में पिछले हफ्ते हैरी रीड इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था.

लास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने कहा कि उन्हें एक रिपोर्ट मिली थी. पुलिस को बताया गया था कि एयरपोर्ट के अंदर मौजूद Chili's रेस्टोरेंट में महिला ने खाना खाया, लेकिन वह इसके पैसे नहीं दे रही थीं. पुलिस अधिकारी जब एयरपोर्ट पर पहुंचे तो उन लोगों ने बसतामी को एक सिक्योरिटी चेक प्वाइंट के पास झगड़ा करते देखा.

जैसी ही अधिकारियों ने बसतामी को हिरासत में लिया. पुलिस ने बताया कि महिला ने उन पर थूकने की धमकी दी और गालियां भी दीं. इस दौरान महिला ने दावा किया कि पुलिसवालों ने उनका रेप करने की कोशिश की क्योंकि उन लोगों ने इससे पहले इतनी खूबसूरत महिला नहीं देखी थी.

यह घटना 31 अगस्त की है. बसतामी की तलाश में लास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस एयरपोर्ट पहुंची थी. बसतामी के खिलाफ लास वेगास म्युनिसिपल कोर्ट का वारंट भी था.

hotel

हालांकि, बसतामी पुलिस की पकड़ से बाहर चल रही थीं. लेकिन बसतामी के खिलाफ जैसे ही रिपोर्ट मिली पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने पहुंच गई. रिपोर्ट के मुताबिक, गिरफ्तारी के समय बसतामी नशे में थीं.

बसतामी को गिरफ्तार कर क्लार्क काउंटी डिटेंशन सेंटर में रखा गया है. उन्हें करीब 80 हजार रुपए ($1,000) के बेल बॉन्ड पर रिहा किया जा सकता है. 27 अक्टूबर को बसतामी को कोर्ट में पेश किया जाना है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें