scorecardresearch
 

17वीं मंजिल पर खिड़की के पास खेल रहा था मासूम, अचानक गिरा नीचे! मौत

बच्चा अपार्टमेंट की 17वीं मंजिल की खिड़की से 170 फीट नीचे झाड़ियों में गिरा था. पुलिस और बाल कल्याण अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं.  

 Lurie Childrens Hospital/Google Street  Lurie Childrens Hospital/Google Street
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तीन साल के बच्चे की मौत
  • 17वीं मंजिल से गिरा था नीचे

अमेरिका के शिकागो में 17वीं मंजिल से गिरकर तीन साल के बच्चे की मौत हो गई. बच्चा अपार्टमेंट की 17वीं मंजिल की खिड़की से 170 फीट नीचे झाड़ियों में गिरा था. पुलिस और बाल कल्याण अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं.  

'डेली मेल' की रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार को शिकागो पुलिस को सूचना मिली कि LaSalle Drive के पास एक अपार्टमेंट से बच्चा नीचे गिर गया है. बच्चे का नाम लैमर रोच जूनियर था, जो महज तीन साल का था. उसका घर अपार्टमेंट की 17वीं मंजिल पर था. 

शुरुआती जांच में पता चला है कि बच्चे ने खेलते समय विंडो स्क्रीन को धक्का दिया होगा या उसे खींच लिया होगा. जिसके चलते वो 17वीं मंजिल से 170 फीट नीचे गिर पड़ा. फिलहाल अधिकारी बिल्डिंग से गिरने वाले तीन साल के बच्चे की मौत की जांच कर रहे हैं. 

पुलिस ने बताया कि लैमर रोच रात करीब साढ़े दस बजे झाड़ियों में बेसुध पाया गया था. उसे लुरी चिल्ड्रेन हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. लैमर की मौत की जांच शिकागो पुलिस विभाग और इलिनोइस डिपार्टमेंट ऑफ चिल्ड्रन एंड फैमिली सर्विसेज द्वारा एक दुर्घटना के रूप में की जा रही है. 

बताया गया कि घटना के समय लैमर रोच घर पर वह अकेला नहीं था. ऐसे में उसका खिड़की से गिरना कई सवाल खड़े करता है. हालांकि, अभी किसी को भी हिरासत में नहीं लिया गया है. लेकिन बच्चे की मौत की जांच को एक दुर्घटना मानकर की जा रही है. फिलहाल आगे की जांच का इंतजार है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें