scorecardresearch
 

अमेरिका: मैसाचुसेट्स में सड़क दुर्घटना में 3 भारतीय छात्रों की मौत

अमेरिका के मैसाचुसेट्स में दो वाहनों के बीच टक्कर में तीन भारतीय छात्रों की मौत हो गई. ये तीनों दक्षिण भारतीय थे, जो अमेरिकी यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे थे. घटना में पांच अन्य भी घायल हुए हैं. ये छात्र जिस कार में सवार थे, उसकी एक अन्य वाहन से टक्कर हो गई, जिससे मौके पर ही इन छात्रों की मौत हो गई.

X
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

अमेरिका के मैसाचुसेट्स में सड़क दुर्घटना में तीन भारतीय छात्रों की मौत हो गई. ये तीनों छात्र जिस कार में सवार थे, उसकी एक अन्य वाहन से जबरदस्त टक्कर हो गई, जिससे इनकी मौके पर ही मौत हो गई.

बर्कशायर डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी के ऑफिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ये तीनों छात्र दक्षिण भारतीय थे. मृतकों की पहचान प्रेम कुमार रेड्डी गोडा (27), पवनी गुलापल्ली (22) और साई नरसिम्हा (22) के रूप में की गई है. मैसाचुसेट्स पुलिस घटना में शामिल दो वाहनों की टक्कर के मामले की जांच कर रही है. इस दुर्घटना में तीन भारतीयों की मौत के अलावा पांच अन्य घायल हुए हैं.

स्थानीय रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुबह लगभग 5.30 बजे उत्तर दिशा की ओर से आ रही कार और दक्षिण दिशा की ओर जा रहे वाहन की टक्कर हो गई. कार में चार और लोग भी सवार थे जिनकी पहचान 23 साल के मनोज रेड्डी, 22 साल के श्रीधर रेड्डी, 23 साल के विजित रेड्डी और 22 साल की हिमा ईश्वर्या के रूप में की गई है. ये लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए बर्कशायर मेडिकल सेंटर ले जाया गया. 

पुलिस का कहना है कि कार में सवार छात्रों में से छह यूनिवर्सिटी ऑफ न्यू हैवन में जबकि एक सैक्रेड हार्ट यूनिवर्सिटी में के छात्र हैं. इस दुर्घटना में पिकअप ट्रक का ड्राइवर घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए फेयरव्यू मेडिकल सेंटर ले जाया गया.

पुलिस का कहना है कि उन्होंने पीड़ितों के परिवार वालों को सूचित कर दिया है. इसके साथ ही न्यूयॉर्क में कॉन्सुलेट जनरल को भी सूचित कर दिया गया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें