scorecardresearch
 

मोदी के भव्य स्वागत से PAK को लगी मिर्ची, आलोचना पर इमरान के मंत्री का उड़ा मजाक

प्रधानमंत्री मोदी का ये स्वागत पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के गले नहीं उतर रहा है. इमरान खान के मंत्री फवाद हुसैन ने इसको लेकर एक ट्वीट भी किया है, जिसपर वह खुद ट्रोल गए.

PM मोदी के स्वागत पर पाकिस्तान को लगी मिर्ची (PMO द्वारा साझा वीडियो का स्क्रीनशॉट) PM मोदी के स्वागत पर पाकिस्तान को लगी मिर्ची (PMO द्वारा साझा वीडियो का स्क्रीनशॉट)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस वक्त फ्रांस के दौरे पर हैं. गुरुवार को जब पीएम मोदी पेरिस पहुंचे तो एयरपोर्ट पर उनका जबरदस्त स्वागत हुआ. फ्रांस के विदेश मंत्री खुद उन्हें रिसीव करने पहुंचे तो वहीं सैकड़ों की संख्या में भारतीय मूल के लोग उनके स्वागत में खड़े थे. प्रधानमंत्री मोदी का ये स्वागत पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के गले नहीं उतर रहा है. इमरान खान के मंत्री फवाद हुसैन ने इसको लेकर एक ट्वीट भी किया है, जिसपर वह खुद ट्रोल गए.

दरअसल, पीएम मोदी गुरुवार को जब फ्रांस पहुंचे तो प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से ट्विटर पर उनके स्वागत का वीडियो साझा किया गया. इस वीडियो में एयरपोर्ट पर भारतीय मूल के लोग उनका स्वागत कर रहे हैं.

लेकिन पाकिस्तान सरकार मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि कितने पैसे लग गए इस ड्रामे पर?

पाकिस्तानी मंत्री ने ये ट्वीट किया तो भारतीय ट्विटर यूजर भड़क गए और उन्हें करारा जवाब दे डाला. कुछ लोगों ने लिखा कि जो चीज़ आपके पास नहीं होती है, उसपर बात नहीं करनी चाहिए.

गौरतलब है कि पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था इस वक्त गर्त में है, देश पूरी तरह कर्ज में डूबा है यही कारण है कि लोग पैसों को लेकर पाकिस्तान पर ताने मार रहे हैं. आपको याद दिला दें कि फवाद हुसैन वही मंत्री हैं जिन्हें पाकिस्तानी संसद में उनके साथी सांसद ने ही लताड़ दिया था और गलत शब्दों का प्रयोग किया था.

साथ ही साथ कुछ ट्विटर यूजर्स ने लिखा कि आप पैसों से प्यार और इज्जत नहीं खरीद सकते हो, जिस तरह आप जबरदस्ती कश्मीर पर भी कब्जा नहीं जता सकते हो. पाकिस्तान को ये बातें कभी समझ नहीं आएंगी. एक ट्विटर यूजर ने तो लिख दिया कि स्वागत में कितने भी पैसे लगे हो लेकिन पाकिस्तान की औकात से बाहर हैं.

दरअसल, अभी बीते दिनों जब पाकिस्तानी विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी चीन के दौरे पर गए थे, तो होटल पहुंचने पर होटल स्टाफ ने उनका अभिनंदन किया था. जिसपर वह काफी ट्रोल हुए थे और पाकिस्तान में भी उनकी थू-थू हुई थी. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर अगर कोई भिखारी सर्च कर रहा था तो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर सामने आ रही थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें