scorecardresearch
 

Pakistani MNA Aamir Liaquat’s marriage: 49 साल के PAK सांसद की 18 साल की लड़की से तीसरी शादी, बेटी क्यों भड़की?

Pakistan MNA Aamir Liyaquat Third Marriage: पाकिस्तान के सांसद ने तीसरी बार शादी रचा ली है. पिता की शादी को लेकर लोग उनकी बेटी दुआ आमिर पर कमेंट कर रहे हैं. इस बात से नाराज दुआ ने कहा है कि लोग उनके परिवार के बारे में किसी तरह का कमेंट या सवाल न करें, वो किसी का जवाब नहीं देने वालीं.

X
आमिर लियाकत की बेटी ने उनकी तीसरी शादी पर प्रतिक्रिया दी है (Photo- Geo News) आमिर लियाकत की बेटी ने उनकी तीसरी शादी पर प्रतिक्रिया दी है (Photo- Geo News)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पाकिस्तानी सांसद ने की तीसरी शादी
  • बेटी पर कमेंट कर रहे लोग
  • पिता की शादी पर बेटी ने दी प्रतिक्रिया

Pakistan MNA Aamir Liyaquat Third Marriage: पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी पीटीआई के सांसद आमिर लियाकत हुसैन की तीसरी शादी पाकिस्तान में चर्चा का विषय बनी हुई है. इस बीच उनकी शादी पर उनकी बेटी दुआ आमिर का रिएक्शन सामने आया है. दरअसल लोग दुआ के 49 वर्षीय पिता की 18 वर्षीय लड़की से शादी को लेकर उन पर कमेंट कर रहे हैं और सवाल पूछ रहे हैं जिसके बाद नाराजगी में दुआ ने शादी को लेकर एक टिप्पणी की है.

दुआ आमिर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लोगों से कहा है कि वो उनके परिवार को लेकर उन पर कमेंट करना बंद करें. अपनी स्टोरी में दुआ ने लिखा, 'प्लीज मेरे परिवार को लेकर मुझ पर कमेंट कर पोस्ट में मुझे मेंशन करना बंद करें. ये अकाउंट मेरे आर्ट के काम के लिए है और अगर आप इस बात की इज्जत नहीं कर सकते हैं तो आप मुझे अनफॉलो कर सकते हैं.'

दुआ ने अपनी स्टोरी में आगे लिखा, 'मैं अपनी निजी जिंदगी को लेकर किसी भी कमेंट या मैसेज का जवाब नहीं देने वाली.'

दुआ के पिता ने की तीसरी शादी

दुआ आमिर के पिता ने 18 साल की लड़की सईदा दानिया शाह से शादी रचा ली है. दुआ के पिता की ये शादी बुधवार को हुई. बुधवार को ही उनकी दूसरी पत्नी पाकिस्तानी अभिनेत्री टूबा आमिर ने तलाक की जानकारी दी और उसी दिन आमिर ने तीसरी शादी कर ली. उनकी तीसरी पत्नी और उनके उम्र के बीच  अंतर को देखते हुए पाकिस्तानी लोग सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें कर रहे हैं और मीम शेयर कर चुटकी ले रहे हैं.

वहीं शादी के बाद दोनों से साथ मिलकर पाकिस्तानी पॉडकास्टर नादिर अली को एक इंटरव्यू भी दिया है जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे दिखाई दिए हैं.

सईदा से जब पूछा गया कि उन्हें आमिर से पहली बार कब प्यार हुआ तो उन्होंने जवाब दिया, 'बचपन में. मैं इनको टीवी पर देखती थी. जब मैं रोती थी तो मेरे अम्मी-अब्बू टीवी में इनको दिखा देते थे.'

सईदा से एंकर ने पूछा कि जब वो आमिर को टीवी पर देखती थीं तो कभी उनके मन में ये बात आई कि वो एक दिन इनसे शादी कर लेंगी? जवाब में सईदा ने कहा, 'जब मेरा निकाह हो गया था तब भी मुझे यकीन नहीं आया था. अब मुझे लग रहा है कि आमिर लियाकत मेरे हो चुके हैं.' 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें