scorecardresearch
 

पत्नी को मारकर दफनाया फिर दूसरी महिला संग रहने लगा शख्स, 15 साल नहीं खुला भेद

हत्या कर दफनाने के बाद शख्स ने पुलिस में पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी. पत्नी की मौत के बाद शख्स ने दूसरी शादी की. पिछले 15 साल से वह आराम से जिंदगी काट रहा था. लेकिन हाल में इस मामले में दोबारा जांच शुरू की गई. इस बार शख्स का भेद खुल गया.

X
घटना के वक्त पत्नी की उम्र 29 साल थी.
घटना के वक्त पत्नी की उम्र 29 साल थी.

पत्नी की हत्या कर शख्स 15 साल तक पुलिस को गुमराह करता रहा. उसने पुलिस को बताया था कि उसकी पत्नी लापता है. लेकिन अब 15 साल बाद उसने खुद इस बात को कबूल कर लिया है कि उसने ही पत्नी की हत्या की और फिर उसे जंगल में दफना दिया. इसके बाद वह दूसरी महिला के साथ नई जिंदगी जीने लगा.

शख्स का नाम व्लादिमीर त्रेताकोव है. वह 45 साल का है और पेशे से अकाउंटेंट है. व्लादिमीर की पत्नी की मौत साल 2008 में हो गई थी. मामले में जासूसों ने हाल ही में दोबारा जांच शुरू की थी. जासूसों ने व्लादिमीर का फोन भी टैप कर लिया था.

मामला रूस का है. The Mirror की रिपोर्ट के मुताबिक, फोन पर व्लादिमीर को अपनी 29 साल की पत्नी झन्ना त्रेताकोव की हत्या की बात कबूल करते सुना गया था. जब पुलिस से व्लादिमीर का आमना-सामना हुआ तो उसने कहा- मैं सबकुछ बता दूंगा, मुझे बस जेल में मत डालना.

जांचकर्ताओं के सामने व्लादिमीर ने कबूल किया कि बहस के दौरान उसने पत्नी झन्ना को पीटा था. व्लादिमीर ने कहा- वह गिर गई और सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से उनकी मौत हो गई थी.

व्लादिमीर ने ऑफिसर्स को बताया कि बच्चों से लाश को छुपाने के लिए उसे कंबल में लपेटकर बालकनी में रख दिया था. रिपोर्ट में बताया गया है कि अगले दिन व्लादिमीर ने डेड बॉडी को कार में डाला और उसे जंगल में जाकर दफना दिया.

तब व्लादिमीर ने पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवा दी थी. झन्ना से उनके दो बच्चे हैं. तब वे दोनों 7 और 5 साल के थे. साल 2008 में पुलिस ने व्लादिमीर की पत्नी की बहुत खोज की. 

रिपोर्ट में बताया गया है कि तब अफेयर का आरोप लगाकर पत्नी ने व्लादिमीर से तलाक की मांग की थी. इसी दौरान बहस इतना बढ़ गया कि शख्स ने पत्नी को मार डाला. पत्नी की मौत के बाद व्लादिमीर ने मारिया के साथ दूसरी शादी कर ली थी. उन दोनों के तीन बच्चे हैं. 

हालांकि, पत्नी के अवशेष अब तक पुलिस को नहीं मिले हैं, जो व्लादिमीर को दोषी साबित करने के लिए जरूरी है. जांच पूरी करने के लिए अधिकारियों के पास नवंबर तक का समय है. इस मामले में व्लादिमीर को 15 साल की सजा हो सकती है. फिलहाल कोर्ट के आदेश पर व्लादिमीर हाउस अरेस्ट में है.

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें