scorecardresearch
 

छात्र की सोसाइटी में रहने लगी महिला टीचर, 3 साल तक किया यौन शोषण

एक स्टूडेंट की शिकायत लेकर महिला टीचर स्कूल के प्रिंसिपल के पास पहुंच गईं. उन्होंने तब दावा किया कि स्टूडेंट उन्हें परेशान करता है. मामले को लेकर जब पुलिस ने टीचर और स्टूडेंट का फोन चेक किया तो महिला टीचर ही सवालों के घेरे में आ गईं. बाद में महिला टीचर ने कबूल कर लिया कि उन्होंने स्टूडेंट के साथ क्लासरूम में संबंध बनाए थे.

X
टीचर ने 13 साल के स्टूडेंट से बनाए संबंध, मिली मामूली सजा (Credit- Marka Bodine)
टीचर ने 13 साल के स्टूडेंट से बनाए संबंध, मिली मामूली सजा (Credit- Marka Bodine)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टीचर ने स्टूडेंट को एडल्ट फोटो-वीडियो भेजे

13 साल के छात्र का यौन शोषण करने के मामले में एक महिला टीचर को एक जज ने महज 2 महीने की जेल की सजा सुनाई है. इस फैसले का कई एक्टिविस्ट्स ने विरोध किया है. यह मामला अमेरिका के टेक्सास का है. महिला ने करीब 3 साल तक छात्र का यौन शोषण किया. 

महिला टीचर, बाद में छात्र के अपार्टमेंट कॉम्पलेक्स में ही शिफ्ट हो गई थी. कई बार महिला टीचर छात्र के घर पर भी गई थी.

महिला टीचर ने क्लासरूम में ही स्टूडेंट के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. बाद में टीचर ने ही लड़के की शिकायत कर दी. इसके बाद घटना का खुलासा हुआ और मामला कोर्ट पहुंच गया. 

आरोपी महिला टीचर का नाम मार्का बोडिने है. वह 32 साल की हैं. जज ने उन्हें 2 महीने जेल की सजा सुनाई है. लेकिन हाल में ही उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया है. इसलिए उनकी सजा को टाल दिया गया है. वहीं, पीड़ित छात्र अब 16 साल का हो चुका है.

वहीं, शिकायतकर्ताओं को उम्मीद थी कि इस मामले में महिला टीचर को 40 साल तक की जेल की सजा होगी.

दरअसल, टेक्सास के टॉमबॉल इंटरमीडिएट स्कूल में इंग्लिश पढ़ाने के दौरान मार्का, एक स्टूडेंट के करीब आ गई. पुलिस को स्टूडेंट ने बताया कि मार्का उसके साथ देर रात तक चैटिंग किया करती थीं.

यहां तक कि तलाक के बाद टीचर, स्टूडेंट के अपार्टमेंट कॉम्पलेक्स में ही शिफ्ट हो गई थीं. टीचर और स्टूडेंट के बीच का यह रिश्ता सामने तब आया जब टीचर, स्कूल प्रिंसिपल के पास एक शिकायत लेकर पहुंची.

मार्का ने प्रिंसिपल से कहा कि स्कूल का एक पूर्व छात्र उन्हें परेशान कर रहा है और खुद को नुकसान पहुंचाने की धमकी दे रहा है.

पुलिस ने इसके बाद टीचर और स्टूडेंट के फोन को खंगाला. इसमें उन्हें एडल्ट मैसेजेज मिले. इसके बाद टीचर ने कबूल कर लिया कि उन्होंने स्टूडेंट को एडल्ट फोटो और वीडियो भेजे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें