scorecardresearch
 

'उसके लिए ही जी रहा था...' शादी से मना करने पर छात्रा को गोलियों से भूना

एक लड़की को उसके घर के सामने ही शख्स ने गोली मारकर हत्या कर दी और फिर वहां से फरार भी हो गया. बाद में झाड़ियों में छुपकर उसने एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वीडियो में शख्स ने कहा- मैं अहमद अमीराह, जिसकी सबको तलाश है. मैं क्रिमिनल हूं. मैं उसके लिए ही जी रहा था.

X
अमानी फिजिकल एजुकेशन की स्टूडेंट थीं
अमानी फिजिकल एजुकेशन की स्टूडेंट थीं

एक शख्स ने 19 साल की लड़की की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी, क्योंकि लड़की ने शख्स के शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था. लड़की को उसके घर के सामने ही गोली मारने के बाद शख्स फरार हो गया. बाद में शख्स ने एक वीडियो जारी कर कहा कि वह उस लड़की के लिए ही जी रहा था.

मामला मिस्त्र का है. मेनोफिया गवर्नोरेट के तुख तनबिश गांव में 19 साल की अमानी अब्दुल-करीम अल-गजारी की गोली मार कर हत्या कर दी गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमानी फिजिकल एजुकेशन की स्टूडेंट थीं.

यह घटना 3 सितंबर को हुई. लड़की और उनके परिवार वालों ने 29 साल के अहमद फाति अमीराह के शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था. इसके बाद अमीराह ने अमानी को उसी के घर के सामने गोली मार दी. आनन-फानन में अमानी को पास के हॉस्पिटल में ले जाया गया. यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें परिवार वाले और आस-पास के लोग चीखते-चिल्लाते दिख रहे हैं. वहां तुरंत पुलिस भी पहुंच गई थी. लेकिन अमीराह घटनास्थल से फरार होने में कामयाब रहा था.

अमानी की हत्या के बाद अमीराह ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें वह झाड़ियों के बीच छुपा दिखता है. वीडियो में वह कहता है- मैं अहमद अमीराह, जिसकी सबको तलाश है. मैं क्रिमिनल हूं. मैं उसे (अमानी को) बहुत प्यार करता था और मैं उसके लिए ही जी रहा था...

बाद में अमीराह की डेड बॉडी भी एक सड़क किनारे मिली. मिस्र के आंतरिक मंत्रालय ने बताया कि अमानी की हत्या करने के बाद अमीराह ने उसी हथियार से सुसाइड कर लिया था.

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अमानी ने ‘बुरे व्यवहार’ की वजह से अमीराह के शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें