scorecardresearch
 
विश्व

रिवॉल्वर लेकर बार में घुसी और पति संग बैठी युवती पर महिला ने शुरू कर दी गोलीबारी

Bar
  • 1/6

एक महिला ने बार में पति संग बैठी एक युवती को देखते ही गोली मार दी. हादसे में युवती की मौत हो गई. हालांकि, महिला के पति उस वक्त अपने पांच दोस्तों के साथ बार में थे. (प्रतीकात्मक फोटो में मॉडल्स/Getty)

Bar
  • 2/6

पति संग बैठी युवती को गोली मारने की यह घटना ब्राजील के तिआंगुआ की है. गुरुवार को हुई यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. वीडियो में दिखाई देता है कि डायने रफेला डी सिल्वा एक बार में घुसती है और गोलीबारी शुरू कर देती है. 

Bar
  • 3/6

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, 31 साल की सिल्वा 26 साल की डजैने बतिस्ता बैरो को सिर में गोली मार देती है. सिल्वा एक अन्य व्यक्ति के साथ बाइक पर पीछे बैठकर बार में पहुंची थी. 
 

Woman Shooting
  • 4/6

बार में घुसते वक्त महिला ने अपने हाथ में एक हैंडबैग ले रखा था. घटना के दौरान बार में बैठे हुए 24 साल के एक युवक को भी गोली लग गई जिसका फिलहाल इलाज चल रहा है. 

घटना के बाद पति, सिल्वा से भिड़ गया और उसके हाथों से बंदूक हटाने की कोशिश करने लगा. बाद में सिल्वा वापस अपने हैंडबैग के साथ बार से लौटती दिखाई दी. पुलिस ने सिल्वा को गिरफ्तार कर लिया है. 

Woman Shooting
  • 5/6

पुलिस को संदेह है कि सिल्वा अपने पति को अन्य महिला के साथ देखकर गुस्से में आ गई थी. घटना जिस बार में हुई वह अक्सर सेक्स वर्कर्स की मौजूदगी के लिए जाना जाता है. पुलिस ने बताया कि पहले भी पति-पत्नी के बीच ऐसे बार में जाने को लेकर लड़ाई हुई थी. 

Bar
  • 6/6

बाद में सिल्वा ने पुलिस से कहा कि उन्होंने पति के पास मौजूद भिड़ को हटाने के लिए बिना किसी पर निशाना साधे गोली चलाई थी और उन्हें मृत युवती के बारे में जानकारी नहीं थी. पुलिस को यह भी पता चला है कि घटना से ठीक 5 घंटे पहले ही हथियार खरीदा गया था.