scorecardresearch
 

Auraiya: कमरे से आ रही थी बदबू, दरवाजा खोलकर देखा तो चारपाई पर मिली लाश

औरैया में एक ट्रक ड्राइवर का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से हड़कंप मच गया. कमरे से बदबू आने के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जब घर का दरवाजा खोला तो चारपाई पर मृतक का शव पड़ा हुआ था. मृतक के माता-पिता की मौत पहले ही हो चुकी थी और वह अकेला रहता था.

X
कमरे में संदिग्ध अवस्था में युवक की लाश पड़ी मिली
कमरे में संदिग्ध अवस्था में युवक की लाश पड़ी मिली

उत्तर प्रदेश के औरैया में संदिग्ध परिस्थियों में कमरे में बंद एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. कमरे से बदबू आने के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जब घर का दरवाजा खोला तो चारपाई पर मृतक का शव पड़ा हुआ था. तुरंत ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. बताया जा रहा है कि मृतक के माता-पिता की पहले मौत हो चुकी थी वह घर पर अकेला रहता था.   

पड़ोसियों का कहना है कि मृतक महावीर ट्रक ड्राइवर था और अकेला ही रहता था. 19 नंबर आवास से आसपास के लोगों को दुर्गंध आई. पीछे बनी खिड़की से अंदर झांककर देखा तो महावीर (42) का शव चारपाई पर पड़ा दिखाई दिया. पड़ोसियों के काफी आवाजें देने पर कोई जवाब नहीं मिला तो पुलिस को सूचना दी. 

पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने बताया कि मृतक का आधार कार्ड इसी घर के पते पर बना हुआ था. लेकिन वह जालौन का रहने वाला था. उसके कुछ रिश्तेदारों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. शव पर किसी तहर के कोई भी चोट के निशान नहीं मिले. ऐसे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा. 

स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतक महावीर ट्रक ड्राइवर था. पर कुछ समय से काम पर नहीं जा रहा था. ज्यादा किसी से बात भी नहीं कर रहा था. अचानक उसकी मौत होने से हर कोई हैरान है और यही चर्चा हो रही है कि उसकी मौत क्यों और कैसे हुई. 

 

(रिपोर्ट- सूर्य शर्मा)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें