scorecardresearch
 

UP: बीच सड़क पर वकील ने दिखाई गुंडागर्दी, ट्रैफिक पुलिसकर्मी को पीटा, देखें VIDEO

कानपुर में वकील ही कानून की धज्जियां उड़ाने लगे हैं. मंगलवार को एक वकील ने ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी को सरेआम सड़क पर गिरा-गिरा कर पीटा. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल, वकील के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

X
ट्रैफिक पुलिस की पिटाई CCTV में कैद
ट्रैफिक पुलिस की पिटाई CCTV में कैद

उत्तर प्रदेश के कानपुर में कानून की रक्षा करने वाले कानून की धज्जियां उड़ाते दिखे. एक वकील ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को सरेआम बीच सड़क पर गिरा-गिरा कर पीटा. पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. फिलहाल, वकील के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

दरअसल, मंगलवार को कानपुर के वीआईपी रोड पर महिला थाने के सामने ट्रैफिक पुलिस जितेंद्र कुशवाहा ड्यूटी पर थे. वह रास्ते पर दोनों तरफ से ट्रैफिक को नियंत्रित कर रहे थे. इसी दौरान सामने से एक वकील आता है और ट्रैफिक पुलिसकर्मी को तमाचा मार देता है. इसके बाद उसकी पिटाई करने लगता है. कुछ अन्य साथी वकील आकर बीच-बचाव करके दोनों को अलग कर देते हैं.

यहां देखें वीडियो...

थाने की गली में ले जाकर की मारपीट 

इसके बाद पुलिसकर्मी चुपचाप किनारे खड़ा हो जाता है. मगर, वकील अचानक फिर सिपाही के पास आता है. उसको खींचकर कार के बोनट पर गिरा कर मारने लगता है. फिर सिपाही को पकड़कर खींचते हुए महिला थाने की गली में ले जाता है.

वहां पर अन्य वकीलों के साथ मिलकर उसकी पिटाई करते हैं. सिपाही किसी तरह अपनी जान बचाकर मौके से भाग कर दूर चला जाता है.

मामले में ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया, "ट्रैफिक पुलिस के साथ की गई मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है. वकील ने पुलिसकर्मी से जिस तरह से मारपीट की है, यह कानून के खिलाफ है. इस मामले की एफआईआर कोतवाली में दर्ज कर ली गई है. नियमों के अनुसार वकील पर कार्रवाई की जाएगी."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें