scorecardresearch
 

UP: दिनदहाड़े BBA छात्र की हत्या, 6 गोलियां मारकर मौके से फरार हुए नकाबपोश बदमाश

बिजनौर में कॉलेज से घर लौट रहे बीबीए के छात्र की बाइक सवार बदमाश ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक छात्र का बड़ा भाई 3 साल पहले झालू में हुए रचित हत्याकांड में तीन साथियों के साथ जेल में बंद है. पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच कर रही है. पुलिस आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है.

X
छात्र को गोली मारकर की हत्या
छात्र को गोली मारकर की हत्या

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में कॉलेज से घर लौट रहे बीबीए के छात्र की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक छात्र का बड़ा भाई 3 साल पहले झालू में हुए रचित हत्याकांड के मामले में तीन साथियों के साथ जेल में बंद है. पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच कर रही है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, शामिक अपने दोस्त के साथ कृष्णा कॉलेज से घर जाने के लिए निकला था. कॉलेज से कुछ दूर बिजनौर-मुरादाबाद हाइवे पर बाइक पर सवार दो नकाबपोश बदमाश ने उसके ऊपर गोलियां बरसा दीं. पहली गोली लगने के बाद छात्र ने भागने की कोशिश की.

मगर, बाइक सवार बदमाशों ने उस पर लगातार छह राउंड गोली दागीं. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. दिनदहाड़े छात्र की हत्या से मौके पर सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज के लिए डीवीआर को अपने में कब्जे में ले लिया है.

झालू हत्या कांड में जेल में बंद है बड़ा भाई 

मृतक छात्र का बड़ा भाई सहवर तीन साल पहले रचित हत्याकांड में अपने तीन साथियों के साथ जेल में बंद है. पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि हत्या का खुलासा करने के लिए आरोपियों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है. जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा. 

मृतक छात्र के दोस्त का कहना है कि वे दोनों कॉलेज से निकले थे. रास्ते में दो युवक बाइक पर सवार होकर आए और उसने शामिक पर गोलियां बरसा दीं. हमलावर कौन थे, वह इस बारे में नहीं जानती और न ही उसने इससे पहले कभी उसको देखा है.

मामले में डॉ. प्रवीण रंजन सिंह एसपी सिटी बिजनौर ने बताया, "आज एक छात्र को बाइक सवार दो युवकों ने गोली मार दी. उसको अस्पताल लाया गया. वहां पर उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मृतक बीबीए फर्स्ट इयर का छात्र है. घटना के खुलासे के लिए टीमें लगी हैं. पुलिस सबूत जुटाने की कोशिश कर रही है. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें