scorecardresearch
 

UP: जिला अस्पताल में नाबालिग मानसिक रोगी के साथ रेप की कोशिश, सफाई कर्मचारी गिरफ्तार

बांदा पुलिस ने जिला अस्पताल के सफाई कर्मचारी को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि उसने अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती मानसिक विक्षिप्त नाबालिग लड़की के साथ रेप करने की कोशिश की. इसके बाद वह मौके से फरार हो गया. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले का खुलासा किया. एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी दी.

X
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

यूपी के बांदा में पुलिस ने एक सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने मानसिक रोगी के साथ रेप की कोशिश में सफाई कर्मचारी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने मामले का खुलासा किया. SP ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी दी है.

दरअसल, आरपीएफ स्टाफ को 18 दिसंबर को बांदा जिले के अतर्रा स्टेशन पर मानसिक रूप से विक्षिप्त नाबालिग लड़की मिली थी. पुलिस ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था. इसके बाद 19 नवंबर की रात नाबालिग बेहोशी की हालत में बाथरूम में मिली.

लड़की के बिना कपड़े पहने मिलने से उसके साथ दरिंदगी की आशंका जताई गई थी. इसके बाद पुलिस और अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया.

CCTV कैमरे के फुटेज से मिला सुराग 

आनन-फानन में पुलिस प्रशासन के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की. इसके बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जांच करने के बाद मंगलवार को आरोपी सफाईकर्मी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

मामले में बांदा के एसपी अभिनंदन ने बताया, "आरपीएफ ने अतर्रा रेलवे स्टेशन से शारीरिक और मानसिक रूप से कमजोर लड़की को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया था. वहां उसका इलाज किया जा रहा था. इसी दौरान राउंड पर नर्स आई, तो देखा कि लड़की बेड पर नहीं थी. खोजबीन करने पर लड़की अस्पताल के शौचालय में बेहोशी की हालत में मिली."

एसपी ने आगे बताया, "तत्काल सूचना पर हम सभी अधिकारी मौके पर पहुंचे. एफआईआर दर्ज की गई. सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. इसमें सामने आया कि ड्यूटी पर तैनात सफाईकर्मी ने घटना को अंजाम दिया है. हमारी टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में जल्द ट्रायल कराकर कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी." 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें