scorecardresearch
 

टिकट कंफर्म मगर ट्रेन से गायब हो गया रिजर्वेशन कोच, यात्रियों ने हंगामा कर गाड़ी रोकी

आगरा कैंट स्टेशन पर आज गुस्साए यात्रियों का हंगामा देखने को मिला. यात्रियों के पास कंफर्म टिकट तो था मगर ट्रेन में उनका कोच ही नहीं था. जब ट्रेन हॉर्न देकर आगे बढ़ने लगी तो यात्रियों ने चेन खींचकर गाड़ी रोकी और 45 मिनट तक हंगामा किया.

X
Agra Cantt
Agra Cantt

Indian Railways: उत्तर प्रदेश के आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर यात्रियों ने हंगामा कर दिया. यात्रियों के हंगामे के चलते मंगला एक्सप्रेस ट्रेन करीब 45 मिनट तक स्टेशन पर खड़ी रही. हंगामा बढ़ने के बाद रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे और यात्रियों को समझा बुझाकर शांत कराया. इसके बाद ट्रेन गंतव्य की तरफ बढ़ पाई. 

दरअसल दिल्ली से केरला जाने वाली मंगला एक्सप्रेस ट्रेन सुबह करीब साढ़े आठ बजे आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंची. यात्री एस 8 कोच की तलाश में आगे पीछे दौड़ने लगे. लेकिन उन्हें ट्रेन में एस 8 कोच नहीं मिला. ऐसे में जिन यात्रियों ने रिजर्वेशन करा रखा था उन्हें समझ नही आया कि वो क्या करें, किस कोच में आगे का सफर तय करें. यात्री सोच विचार में ही थे कि ट्रेन हॉर्न बजाकर आगे बढ़ने लगी.

ट्रेन को आगे बढ़ता देख यात्रियों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन रुकवा दी. यात्री ट्रेन से बाहर निकले और हंगामा कर दिया. यात्रियों के हंगामे के चलते 45 मिनट तक ट्रेन कैंट स्टेशन पर ही खड़ी रही. हालांकि अधिकारियों के समझाने पर यात्री शांत हो गए और इसके बाद कहीं जाकर ट्रेन आगे बढ़ पाई. 

कुछ दिनों पहले मुंबई लोकल ट्रेन लेट चलने से नाराज यात्रियों ने पटरियों पर उतर कर प्रदर्शन किया था. महाराष्ट्र के टिटवाला स्टेशन पर देरी से चल रही ट्रेन को लेकर गुस्साए यात्रियों ने पटरी पर उतरकर लोकल ट्रेन को रोककर विरोध प्रदर्शन किया. इस आंदोलन से रेलवे थाना क्षेत्र में माहौल तनावपूर्ण हो गया था.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें