scorecardresearch
 

प्यार क्या होता है... महिला IAS ने शेयर किया इमोशनल वीडियो तो आने लगे ऐसे कमेंट

अपने ट्वीट में महिला IAS ने एक बुजुर्ग कपल का वीडियो शेयर कर प्यार को परिभाषित किया है. IAS के ट्वीट पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. अधिकांश लोगों ने वीडियो को इमोशनल बताया है. 

X
महिला IAS ने शेयर किया इमोशनल वीडियो (Pic: twitter/@sumitamisra)
महिला IAS ने शेयर किया इमोशनल वीडियो (Pic: twitter/@sumitamisra)

सोशल मीडिया पर महिला आईएएस ऑफिसर का एक ट्वीट वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने एक बुजुर्ग कपल का वीडियो शेयर कर प्यार को परिभाषित किया है. IAS के ट्वीट पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. अधिकांश लोगों ने वीडियो को इमोशनल बताया है. 

ट्विटर पर वीडियो शेयर करने वाली महिला IAS का नाम डॉ सुमिता मिश्रा है. वह हरियाणा Agriculture & Farmers Welfare की एडिशनल चीफ सेक्रेटरी और हरियाणा पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड की चेयरमैन हैं. 

सुमिता मिश्रा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'कोई पूछे कि प्यार क्या होता है तो बता देना प्यार इस उम्र में और यह होता है.' 

दरअसल, वीडियो में एक बुजुर्ग कपल को जमीन पर बैठे दिखाया गया है, जिसमें महिला अपने लड़खड़ाते हाथों से पुरुष को खाना खिला रही है. उम्र के इस पड़ाव में दोनों के बीच प्यार देखने वाला है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'एक प्यार का नगमा है...' सॉन्ग चल रहा है. 

यूजर्स को ये वीडियो भावुक कर देने वाला लगा. अभिषेक मिश्रा नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं- यही एक समय आता है जब लाइफ पार्टनर एक दूसरे को अपना 100% दे पाते हैं. नहीं तो सारी उम्र परिवार और सामाजिक प्रतिष्ठा के लिए भागते भागते निकल जाती है. बस एक दूजे के लिए समय नहीं निकाल पाते.  

वहीं, यूजर आशीष ने लिखा- असली प्यार यही है. बुजुर्ग माता के द्वारा बुजुर्ग पिता को प्रेम से कराया गया भोजन. एक अन्य यूजर अमित मोहन ने कमेन्ट किया- असल जिंदगी ही यही है. जरुरत भी इसी समय एक दूजे की पड़ती है. 

हरकेश मीना ने लिखा- अमर प्रेम. अजीत ने कहा- दिल छू लेने वाली पोस्ट. विनीत लिखते हैं- बिल्कुल सही यही सच्चा प्यार है, जो हर उम्र में एक सा रहता है. 

बता दें कि IAS सुमिता मिश्रा ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं. यहां उन्हें एक लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उनके इस वीडियो को अबतक 20 हजार से अधिक व्यू मिल चुके हैं. सैकड़ों लोगों ने इस पोस्ट को लाइक भी किया है. 
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें