scorecardresearch
 

'चोरों की महिला सरदार' जो बन गई मॉडल, लाखों बने फैन!

टीनएज चोरों के गैंग की एक महिला लीडर को पुलिस ने 40 लाख की चोरी के मामले में पकड़ा था. कोर्ट में सुनवाई के बाद उसे 90 दिनों की सजा हुई थी. लेकिन जब वह बाहर आई तो मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख दिया. अब उनकी फोटोज लाखों लोगों को दीवाना बना रही है.

X
चोरी मे मामले में मॉडल को हो चुकी है जेल (Credit- Stephanie/Instagram)
चोरी मे मामले में मॉडल को हो चुकी है जेल (Credit- Stephanie/Instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चोरी के मामले में मॉडल को हुई थी 90 दिनों की जेल
  • 40 लाख की चोरी के बाद पकड़ी गई थी मॉडल

‘दुनिया की सबसे हॉट थीफ’ के नाम से मशहूर मॉडल की फोटोज वायरल हो रही हैं. दरअसल, मॉडल चोरी के मामले में एक बार जेल जा चुकी है. सजा काटने के बाद वह मॉडलिंग की दुनिया में चली गई और अब उसके लाखों दीवाने हैं.

इस मॉडल का नाम स्टेफनी ब्यूडॉइन है. साल 2014 में उन्हें 90 दिनों के जेल की सजा हुई थी. उन पर आरोप था कि वह टीनएज चोरों के एक गैंग की लीडर थीं, जिसने तब कनाडा के क्यूबेक में 40 घरों में चोरी की थी.

स्टेफनी के गैंग ने करीब 40 लाख रुपए के कैश और दूसरे लग्जरी आइटम्स की चोरी की थी, आखिर में वह पकड़ी गईं और उन्हें जेल में डाल दिया गया.

कोर्ट की तरफ से मिली सजा की वजह से उन्हें काफी नुकसान हुआ. हालांकि, बाद में उन्हें एक मॉडलिंग कॉन्ट्रैक्ट मिल गया, क्योंकि फेसबुक पर पोस्ट किया गया बिकिनी फोटो लोगों को खूब पसंद आया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Stephanie ⚡️ (@stephaniebeaudoin_)

साल 2015 में उन्हें B Models Management ने हायर किया था. अब 7 साल बाद भी वह अपनी मॉडलिंग करियर को लेकर काफी चर्चा में हैं.

वह इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं. जहां उन्हें 1 लाख 30 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. अब भी उनके फैन्स उन्हें ‘टॉप कैनन’ और ‘एब्सल्यूट गॉर्जियस’ बताते हैं.

हाल ही उन्होंने अपना एक फोटो पोस्ट किया है. इसमें ऐसा लगा रहा है कि वह गांव के इलाके को एक्सप्लोर कर रही हैं. उनकी फोटो पर फैन्स उनकी खूबसूरती की तारीफ करते और कमेंट में हार्ट इमोजी भेजते दिखे. 

दरअसल, गिरफ्तारी के बाद स्टेफनी को अपना फेसबुक पेज डिलीट करने के लिए कहा गया था. तब वह ‘सेक्सी थीफ’ के नाम से जानी जाती थीं. मॉडलिंग कॉन्ट्रैक्ट मिलने के बाद, जज ने अपने एक फैसले में कहा था कि वह अपनी मॉडलिंग को प्रमोट करने के लिए क्राइम करियर का इस्तेमाल नहीं कर सकती हैं.

स्टेफनी ने कहा- मैं स्टेफनी ब्यूडॉइन के नाम से ही मॉडलिंग कॉन्ट्रैक्ट साइन कर सकती हूं. ब्रांड मुझे ‘स्टेफनी द क्रिमिनल’ या ऐसे किसी नाम से इंट्रोड्यूस नहीं कर सकती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें