scorecardresearch
 

राह चलते हैंडसम लड़कों को क्यों रोकती है ये लड़की?

बॉयफ्रेंड ढूंढने के लिए लड़की ने नायाब तरीका अपनाया है. उन्होंने अपना डेटिंग बायोडेटा बनाया है. लोकल फास्ट फूड ज्वाइंट्स, रेस्टोरेंट्स, सुपरमार्केट्स या स्टोर्स या आते-जाते रास्ते में कोई लड़का उन्हें पसंद आता है तो लड़की उन लोगों को डेटिंग बायोडेटा दे देती हैं. बायोडेटा पर नाम, उम्र, फोन नंबर के अलावा फोटोज भी प्रिंट करवा रखी है.

X
डेटिंग ऐप्स पर अपने लिए सही पार्टनर नहीं ढूंढ पा रही थी लड़की (Credit- Emily Zgoda/Instagram)
डेटिंग ऐप्स पर अपने लिए सही पार्टनर नहीं ढूंढ पा रही थी लड़की (Credit- Emily Zgoda/Instagram)

डेटिंग ऐप के जरिए बॉयफ्रेंड ढूंढने में मुश्किलें आईं तो 27 साल की युवती ने एक अनोखे आईडिया पर काम करना शुरू कर दिया. उन्होंने आते-जाते वैसे पुरुषों को अपना बायोडेटा देना शुरू कर दिया जो उन्हें अट्रैक्टिव लगते.

लड़की का नाम एमिली जगोडा है. वह अमेरिका के कैलिफॉर्निया के सैन डिएगो की रहनेवाली हैं. उन्होंने कहा कि हिंज, टिंडर या बंबल जैसे डेटिंग ऐप्स पर वह अपने लिए सही पार्टनर नहीं ढूंढ पा रही थीं. इसलिए उन्होंने फैसला कर लिया कि आते-जाते रास्ते में जो पुरुष उन्हें अच्छे लगेंगे वह उन लोगों को अपना डेटिंग रिज्यूमे खुद देती जाएंगी.

डेटिंग रिज्यूमे पर लड़की ने अपने कुछ फोटोज प्रिंट करवा रखा है. नाम, उम्र, फोन नंबर के अलावा रिज्यूमे पर उन्होंने अपने बारे में कुछ रोचक बातें भी लिख रखी हैं. वह रिज्यूमे के साथ लोकल फास्ट फूड ज्वाइंट्स, रेस्टोरेंट्स, सुपरमार्केट्स और स्टोर्स में जाती हैं और वहां जो भी लड़का उन्हें पसंद आता है उसे रिज्यूमे दे देती हैं.

एमिली ने टिकटॉक पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह पुरुषों को अपना रिज्यूमे बांटते दिखती हैं. लड़की का यह वीडियो वायरल हो गया. डेटिंग रिज्यूमे से जुड़े वीडियोज को 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

dating resume

Buzzfeed से बातचीत में एमिली ने कहा कि मौजूदा जेनरेशन के लिए नए लोगों से मिलना बहुत मुश्किल हो गया है. वे लोग ऑनलाइन डेटिंग के जरिए ही लवर की भी तलाश करते हैं. लेकिन एमिली को उम्मीद है कि वह होने वाले बॉयफ्रेंड से डेटिंग रिज्यूमे के जरिए ही मिलेंगी. उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि यह अच्छी स्ट्रैटेजी है.

dating resume

एमिली ने बताया कि अब तक डेटिंग रिज्यूमे से मिले ज्यादातर रिस्पांस पॉजिटिव भी रहे हैं. उन्होंने कहा- जाहिर है मुझे मिक्स्ड रिस्पांस ही मिलते हैं, लेकिन जिन लोगों को मैं डेटिंग रिज्यूमे देती हूं उन्हें यह आईडिया बहुत अच्छा लगता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें