scorecardresearch
 

सौतेले बेटे के बच्चे की मां बनी ये महिला, पति को तलाक देकर कर ली थी शादी

सौतेले बेटे से शादी के वक्त महिला का वजन पहले बहुत ज्यादा था. ऐसे में उसने अपना वजन घटाने और आकर्षक दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराई. इतना ही नहीं उसने अपना वजन भी बेहद कम कर लिया. इंस्टाग्राम पर उसने अपनी Weight Loss Journey के बारे में बताया है. महिला की उम्र अभी 37 साल है, जबकि उसका पति 23 साल का है.

X
मरीना और शेवरिन की जोड़ी (Pic: Marina Balmasheva/Insta) मरीना और शेवरिन की जोड़ी (Pic: Marina Balmasheva/Insta)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पति से महिला ने लिया था तलाक
  • तीन साल बाद रचाई सौतेले बेटे से शादी

एक महिला ने पति को तलाक देकर अपने सौतेले बेटे से शादी कर ली. अब वह दूसरी बार उसके बच्चे की मां बनने वाली है. 37 साल की इस महिला का नाम मरीना बलमशेवा (Marina Balmasheva) है. मरीना एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं और रूस की रहने वाली हैं. 

उन्होंने 23 साल के सौतेले बेटे व्लादिमीर शेवरिन (Vladimir Shavyrin) से दो साल पहले शादी रचाई थी. मरीना की यह शादी काफी चर्चा में रही थी. पति एलेक्सी शेवरिन (Alexey Shavyrin) से तलाक के बाद मरीना को सौतेले बेटे व्लादिमीर से प्यार हो गया था और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया.

'द मिरर' की रिपोर्ट के अनुसार, मरीना और व्लादिमीर की पहली मुलाकात तब हुई थी, जब व्लादिमीर महज 7 साल का था. दरअसल, मरीना ने एलेक्सी (47) से साल 2007 में शादी की थी और उसके बाद से ही व्लादिमीर उनके साथ रहता था. शादी के 10 साल बाद मरीना ने एलेक्सी से तलाक ले लिया और फिर इसके 3 साल बाद सौतेले बेटे व्लादिमीर से शादी कर ली.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Марина Балмашева (@marina_balmasheva)

शादी के वक्त मरीना का वजन पहले बहुत ज्यादा था. ऐसे में मरीना ने अपना वजन घटाने और आकर्षक दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराई. इतना ही नहीं उन्होंने अपना वजन भी बेहद कम कर लिया. इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी Weight Loss Journey के बारे में बताया है. 

मरीना इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं. यहां उनके 6 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं. वो अक्सर पति संग अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया. 

 
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें