scorecardresearch
 

अजनबी के बच्चे को Instagram स्टार ने दिया जन्म, बोली- पति का मिला साथ

सोशल मीडिया स्टार ने एक अनजान शख्स के बच्चे को जन्म देने का फैसला कर लिया. इंस्टाग्राम पर शुरुआती बातचीत के बाद महिला अपने पति के साथ अनजान कपल से मिलने पहुंच गई. बातचीत के बाद महिला प्रेग्नेंसी के लिए तैयार हो गई. 27 जुलाई को महिला ने अनजान कपल के बच्चे को जन्म दिया है. महिला ने बताया कि इसके लिए उन्हें करीब 32 लाख रुपए मिले.

X
सरोगेसी के लिए महिला को मिले 32 लाख रुपए (Credit- @wearedanandsam/Instagram) सरोगेसी के लिए महिला को मिले 32 लाख रुपए (Credit- @wearedanandsam/Instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सरोगेसी के लिए महिला को मिले करीब 32 लाख
  • 27 जुलाई को महिला ने दिया बच्चे को जन्म

एक महिला लाइफस्टाइल इंफ्लूएंसर, सामंथा मैथ्यूज की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल, उन्होंने हाल ही में एक अनजान शख्स के बच्चे को जन्म दिया है. इसके बारे में उन्होंने डिटेल में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर बताया है.

सामंथा के इंस्टाग्राम पेज पर 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वहीं उनके फेसबुक पेज को करीब 3.5 लाख फॉलो करते हैं. दरअसल, दो बच्चों की मां सामंथा को अमेरिका के मैनहट्टन के एक कपल ने साल 2021 में डायरेक्ट मैसेज किया था.

अब 27 जुलाई 2022 को महिला डिजिटल कंटेंट क्रिएटर ने एक बिल्कुल अनजान कपल के बच्चे को जन्म दिया है. सामंथा से इस शख्स की मुलाकात एक ऐप के जरिए हुआ था. बच्चे के जन्म के बाद 31 साल की सामंथा ने अपने पति डैन के साथ एक फोटो शेयर किया और लिखा- मैं और मेरे पति हमेशा एडवेंचर के लिए तैयार रहते हैं.

सामंथा ने पहली बार gestational surrogate के जरिए इस बच्चे को जन्म दिया हैं. बता दें कि gestational surrogate में एक महिला अपना एग नहीं देती है. अन्य महिला के एग के जरिए वह बच्चे को जन्म देती है. अमेरिका के मिजूरी की रहनेवाली सामंथा को इस काम के लिए करीब 32 लाख रुपए मिले.

एक टिकटॉक पोस्ट में सामंथा ने बताया था कि उन्होंने सरोगेट बनने का फैसला क्यों किया? वीडियो में सामंथा ने कहा था कि ये अजीब है, लेकिन उन्हें प्रेग्नेंसी काफी पसंद है. लेकिन मैंने फैसला किया कि इस बार किसी और के लिए यह किया जाए. इस वीडियो को करीब 65 लाख बार देखा गया.

जुलाई 2021 में सरोगेट बच्चे के पैरेंट्स ने सामंथा को कन्टैक्ट किया था. बातचीत के बाद नवंबर में सामंथा और उनके पति उस कपल से मिलने न्यूयॉर्क गए. इसके बाद सामंथा के अंदर एंब्रियो इंप्लांट कर दिया गया. पहली कोशिश में ही सामांथा प्रेग्नेंट हो गईं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें