scorecardresearch
 

17 साल से पत्नी की आंखों में धूल झोंक पति ने बनाई दूसरी फैमिली, ऐसे हुआ खुलासा!

फेसबुक अकाउंट क्रिएट करने के ठीक बाद एक महिला को पति की दूसरी फैमिली के बारे में पता चला गया. महिला ने बताया कि उनकी शादी 25 साल पहले हुई थी और उनके तीन बच्चे हैं. वहीं पति की दूसरी फैमिली के बारे में महिला ने बताया कि पिछले 17 साल से उनके पति एक दूसरी महिला के साथ भी रिलेशनशिप में हैं.

X
महिला के फेसबुक अकाउंट खोलते ही खुली पति की पोल (प्रतीकात्मक तस्वीर/GettyImages)
महिला के फेसबुक अकाउंट खोलते ही खुली पति की पोल (प्रतीकात्मक तस्वीर/GettyImages)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पति की मंगेतर करती है इंश्योरेंस ब्रोकर का काम
  • महिला ने बताया- दूसरी पार्टनर से पति के हैं दो बच्चे

शादी के 25 साल बाद महिला को पति के बारे में एक चौंकाने वाली बात पता चली है. वह यह कि पति की एक दूसरी फैमिली भी है. वह 17 साल से एक दूसरी महिला के साथ भी रिलेशनशिप में हैं और दूसरी पार्टनर से उनके दो बच्चे भी हैं.

Reddit पोस्ट में एक महिला ने बिना अपनी पहचान जाहिर किए पति के धोखे के बारे में बताया है.

महिला ने कहा- मैं पूरी तरह से टूट चुकी हूं. पिछले 17 साल से मेरे पति का अफेयर चल रहा है. हम लोगों की शादी 25 साल पहले हुई थी. हमारे तीन बच्चे हैं. इनमें से दो कॉलेज में हैं और एक घर पर ही है. लेकिन मेरे पति के पास एक दूसरी फैमिली भी है.

पति की दूसरी पार्टनर के बारे में महिला ने कई और खुलासे किए. उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टनर इंश्योरेंस ब्रोकर है. इसलिए उन्हें काम के सिलसिले में ट्रैवल भी करना पड़ता है. वह एक हफ्ते काम पर और एक हफ्ते घर में रहती हैं.

हालांकि, अब इस बात का पता चल चुका है कि अपने ‘वीक ऑफ’ पर महिला का पति मंगेतर और दो बच्चों के साथ समय बिताते हैं. महिला ने इसके बाद बताया कि सोशल मीडिया की वजह से उन्हें पति की सच्चाई का पता लगा है.

दरअसल, महिला ने एक फेसबुक अकाउंट ओपन किया था. उन्होंने कहा- जब मैंने पति का फर्स्ट नेम सर्च किया तो एक दूसरी प्रोफाइल एक दूसरे लास्ट नाम के साथ मेरे सामने आ गया. इस प्रोफाइल में पति ने मंगेतर और दूसरे बच्चों को लिंक कर रखा था. मेरे पति अभी अपने दूसरे परिवार के पास हैं और मैं जानती हूं कि यह प्रोफाइल उनका ही है. क्योंकि हाल ही में उन्होंने एक फोटो पोस्ट किया है इसमें वह दूसरी फैमिली के साथ डिनर कर रहे हैं.

महिला ने आगे कहा कि एक फोटो में वह मंगेतर को किस करते दिखते हैं और बच्चों के साथ भी उनकी फोटोज हैं. वह बच्चे मेरे पति की तरह ही दिखते हैं. महिला ने आखिर में लिखा- मैं नहीं जानती कि अगली बार मैं उनका सामना कैसे करूंगी?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें