scorecardresearch
 

67 साल के पुरुष ने किया ये काम, यंग लड़की दे बैठी दिल!

अपनी उम्र के लड़कों के कथित ड्रामों से थक चुकी एक महिला ने फेसबुक पोस्ट किया. उन्होंने लिखा कि वह 50 साल से ज्यादा की उम्र के पुरुषों को डेट करना चाहती हैं. उन्होंने पोस्ट में यह शर्त भी रखी कि पुरुष अमीर होना चाहिए ताकि उन्हें फाइनेंशियल मदद मिले. इसके बाद उन्हें ऐसा एक साथी मिल भी गया.

X
डेमिया से 36 साल बड़े हैं जेम्स (Credit- Damea Williams_Golden Red)
डेमिया से 36 साल बड़े हैं जेम्स (Credit- Damea Williams_Golden Red)

एक शख्स ने महिला को करीब 3 करोड़ का घर और करीब 37 लाख की गाड़ी गिफ्ट की. इसके बाद महिला को शख्स से प्यार हो गया. महिला से शख्स 36 साल बड़ा है. इसके बावजूद दोनों ने सगाई कर ली.

इस रिश्ते की शुरुआत साल 2017 में हुई थी. 31 साल की डेमिया विलियम्स को 67 साल के जेम्स पार्कर ने फेसबुक पर मैसेज किया था. जेम्स का मैसेज डेमिया की उस पोस्ट के बाद आया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह 50 साल से ऊपर की उम्र के अमीर शख्स को डेट करना चाहती हैं. ताकि उन्हें फाइनेंशियल मदद मिले.

डेमिया ने लिखा था कि वह अपनी उम्र के लड़कों के ड्रामों से थक चुकी हैं. तब जेम्स 62 साल के थे. वह मरीन की नौकरी से रिटायर हो चुके थे. उनका तलाक भी हो चुका था. धीरे-धीरे दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई.

जब डेमिया की कार चोरी हुई तो जेम्स, उनके लिए करीब 37 लाख रुपए (£40k) की जीप ले आए. जेम्स डेमिया को हर हफ्ते डेट पर ले जाते थे. डेटिंग के दिन अगर जेम्स को बाहर जाना पड़ता तो वह डेमिया को पैसे भेज देते. वे दोनों हर हफ्ते शॉपिंग के लिए जाते.

धीरे-धीरे डेमिया, जेम्स से प्यार करने लगीं. नवंबर 2017 में दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी. साल 2019 में जेम्स ने डेमिया को एक घर खरीद कर दिया. इसमें डेमिया अकेले रहती थीं. लेकिन बाद में कपल करीब आने लगे और दोनों साथ में ही शिफ्ट हो गए.

Couple

कपल ने मार्च 2018 में सगाई की और वे दोनों अब अमेरिका के लास वेगास में शिफ्ट होने का प्लान बना रहे हैं. जॉर्जिया की रहनेवाली डेमिया एक हेयर कंपनी की मालकिन हैं.

उन्होंने कहा- शुरुआत में मुझे नहीं लगा था कि मैं जेम्स को प्यार करने लगूंगी लेकिन वह मुझे बहुत स्पेशल फील करवाते हैं. वह 67 के हैं लेकिन बहुत एक्टिव और एनर्जेटिक हैं. डेमिया कहती हैं- उन्होंने मेरी जिंदगी बदल दी है.

जब डेमिया का मूड ठीक नहीं होता है तो जेम्स उन्हें बाहर खाने पर ले जाते हैं और डिजाइनर कपड़े दिलवा देते हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें