scorecardresearch
 

राजेश्वरी से शादी के बाद तेजस्वी यादव को हुए ये 'साइड इफेक्ट'! Video Viral

तेजस्वी यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में वे मजाकिया अंदाज में अपनी फिटनेस के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. भरे मंच से उनका बयान सुनकर मौके पर मौजूद लोग हंसने लगते हैं. तेजस्वी का ये अंदाज सुर्खियों में है. तेजस्वी कहते हैं- पहले एथलीट बॉडी थी, अब शादी हो गई है.

X
पत्नी राजेश्वरी संग बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव
पत्नी राजेश्वरी संग बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव

बिहार के डिप्टी सीएम और RJD नेता तेजस्वी यादव एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मजाकिया अंदाज में अपनी फिटनेस का जिक्र करते हुए नजर आ रहे हैं. तेजस्वी कहते हैं कि पहले मेरी एथलीट बॉडी होती थी, लेकिन अब शादी हो गई है, इसलिए वजन थोड़ा बढ़ गया है. 

वीडियो में तेजस्वी मुस्कुराते हुए मजाकिया अंदाज में अपनी फिटनेस के बारे में बात करते हुए करते नजर आ रहे हैं. भरे मंच से उनका बयान सुनकर वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं. तेजस्वी का ये अंदाज सुर्खियों में है. 

'शादी के बाद वजन थोड़ा बढ़ गया है'

दरअसल, RJD नेता एक कार्यक्रम में गए थे. मंच पर तमाम लोग मौजूद थे. सामने लोगों की भीड़ थी. इसी दौरान तेजस्वी कहते हैं- 'अब तो थोड़ा दिखने में मोटे हो गए हैं. वजन थोड़ा बढ़ गया है. अब शादी के बाद तो वजन बढ़ ही जाता है. मेरी पहले की तस्वीर निकाल के देखिए, मेरी एथलीट बॉडी होती थी.' 

पीएम ने दी थी वजन कम करने की सलाह 

गौरतलब है कि पिछले महीने पीएम मोदी बिहार दौरे गए थे. तब मंच पर उनकी मुलाकात तेजस्वी यादव से हुई थी. उस वक्त पीएम ने तेजस्वी को वजन कम करने की सलाह दी थी. पीएम की बात सुनकर वह मुस्कुराने लगे थे. 

इसके बाद तेजस्वी के कुछ वीडियो सामने आए, जिनमें वह क्रिकेट खेलते और एक्सरसाइज करते नजर आए. इसपर सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा था कि लगता है कि तेजस्वी ने पीएम मोदी की बात को सीरियस ले लिया है.  

जानिए तेजस्वी की पत्नी के बारे में 

बता दें कि तेजस्वी यादव ने पिछले साल राजेश्वरी संग शादी रचाई थी. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को जानते थे. राजेश्वरी ने Barclays के साथ काफी समय तक काम किया लेकिन तेजस्वी के साथ शादी के लिए उन्होंने जॉब से ब्रेक ले लिया. वह दिल्ली की रहने वाली हैं. उनके पिता चंडीगढ़ के एक स्कूल में प्रिंसिपल रह चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें