scorecardresearch
 

खूबसूरती से चर्चा में आई डिलीवरी गर्ल बोली- मुझे ये काम बहुत पसंद

डिलीवरी ड्राइवर महिला अपनी खूबसूरती की वजह से टिकटॉक पर बेहद पॉपुलर है. उनके कई फैन्स का कहना है कि वह अपने वर्तमान प्रोफेशन के लिहाज से अधिक सुंदर हैं. लेकिन महिला ने जवाब दिया कि उन्हें अपना काम करना बेहद अच्छा लगता है. हालांकि, उन्होंने पेशे की कुछ दिक्कतों के बारे में भी बताया.

X
कास नाम की महिला पार्सल कंपनी में डिलीवरी गर्ल हैं (Credit: @cass.vvs/TikTok )
कास नाम की महिला पार्सल कंपनी में डिलीवरी गर्ल हैं (Credit: @cass.vvs/TikTok )

एक महिला डिलीवरी ड्राइवर का जॉब करती है. लेकिन इस काम को करते हुए उन्‍हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. महिला का कहना है कि लोग उन पर कई तरह के कमेन्ट करते हैं. कई लोग उन्हें कहते हैं कि इतनी खूबसूरत महिला को ये काम नहीं करना चाहिए, लेकिन वे कहती हैं कि उन्हें अपना काम काफी पसंद है.

महिला का नाम कांस है. वह 4 बच्चों की मां भी हैं. वह अमेरिका की यूनाइटेड पार्सल सर्विस में डिलीवरी गर्ल के तौर पर कार्यरत हैं. उन्‍होंने टिकटॉक पर वीडियोज अपलोड किए हैं. वीडियो में वह ट्रक से बॉक्‍स उतारती हुई नजर आ रही हैं.

महिला ने एक टिकटॉक वीडियो में आपबीती शेयर की है. वहीं, टिकटॉक वीडियो पर कमेन्ट करते हुए कई लोगों ने लिखा कि महिला इस पेशे के लिहाज से ज्‍यादा ही सुंदर है. ऐसे में उन्‍हें यह काम नहीं करना चाहिए. वहीं, एक टिकटॉकर ने तो कांस को शादी के लिए भी प्रपोज कर दिया. लेकिन महिला ने ऐसे यूजर्स को जवाब दिया है.

ये महिला ड्राइवर भी रही चर्चा में

ट्रक ड्राइवर जूली फिगुएरो (Juli Figueiro) भी खूबसूरती के कारण चर्चा में रही थीं. जूली मॉडलिंग और ट्रक ड्राइविंग साथ में करती थीं. जूली ने बताया था कि उन्‍हें ड्राइविंग के पेशे से बहुत लगाव है. इस कारण लोग उन्‍हें ट्रोल भी करते हैं.  

 

जूली ने कहा कि जब भी सामान को लोड या अनलोड करती हैं तो लोग टिप्‍पणियां करते हैं. हालांकि, वह इन बातों की परवाह नहीं करती हैं. जूली इंस्‍टाग्राम पर बेहद पॉपुलर हैं.

मिस इंग्‍लैंड ब्‍यूटी की फाइनलिस्‍ट रहीं मिली एवर्ट भी ट्रक ड्राइवर हैं. उनका पालन पोषण अपने पैरेंरेट्स के फॉर्म पर हुआ था और उन्‍होंने यहीं से ट्रक चलाना सीखा. मिली ने एक इंटरव्‍यू में कहा था उन्‍हें ट्रक और हैवी व्‍हीकल चलाना बहुत पसंद है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें