scorecardresearch
 

नहाने के बाद बेड पर मोबाइल चार्जिंग में लगाकर सो गई लड़की, सुबह मिली लाश!

एक 17 साल की लड़की अपना मोबाइल चार्जिंग में लगाकर सो गई. मामले में स्थानीय अधिकारियों ने बताया की कि करंट लगने से लड़की की सोते समय मृत्यु हो गई थी. करंट लगने से पहले उसने शॉवर लिया था. उसके बेड पर ही प्लग रखा हुआ था और उसी प्लग में वो मोबाइल चार्ज कर रही थी. इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी. 

X
फोन चार्ज में लगाकर उसी के उपर सो गई थी लड़की (सांकेतिक फोटो- गेटी)
फोन चार्ज में लगाकर उसी के उपर सो गई थी लड़की (सांकेतिक फोटो- गेटी)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शॉवर लेने के बाद बेड पर सो गई लड़की
  • बगल में ही रखा था बिजली का प्लग

एक 17 साल की लड़की अपना मोबाइल चार्जिंग में लगाकर सो गई. वो मोबाइल फोन के ऊपर सोई थी, तभी इलेक्ट्रिक शॉक लगने से उसकी मौत हो गई. लड़की की मौत ने फोन चार्जर्स की सुरक्षा पर सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है. 

'द मिरर' की रिपोर्ट के मुताबिक, ये मामला कंबोडिया का है, जहां क्रेटी प्रांत में 17 साल की खोर्न सेरे पोव (Khorn Srey Pov) अपने फोन के ऊपर मृत पाई गईं. वो एक गोल्ड माइनिंग कंपनी में चीनी अनुवादक के रूप में काम करती थीं. 

नहाने के बाद बेड पर लेटी और हो गया हादसा!

बताया गया कि खोर्न सेरे नहाने के बाद बेड पर लेट गई थीं. बेड पर ही उन्होंने मोबाइल के चार्जर को बिजली के प्लग से कनेक्ट किया और फोन चार्ज करने लगीं. उनके मोबाइल का टॉर्च ऑन था. चार्जिंग के दौरान ही वो सो गईं तभी उन्हें बिजली का झटका लगा और उनकी मौत हो गई.   

मामले में स्थानीय अधिकारियों ने बताया की कि 27 जुलाई को करंट लगने से लड़की की नींद में ही तुरंत मृत्यु हो गई थी. करंट लगने से पहले उसने शॉवर लिया था. उसके बेड पर ही प्लग रखा हुआ था और उसी प्लग में वो मोबाइल चार्ज कर रही थी. इस घटना के बाद देश में फोन चार्जर्स पर बहस छिड़ गई. सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी. 

एक यूजर ने लिखा- बिजली से खुद को कैसे बचाना है, इस पर जागरुकता अभियान चलाना चाहिए. दूसरे यूजर ने कहा- इस तरह की दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं अक्सर होती रहती हैं. एक अन्य यूजर लिखते हैं- घटना से फोन चार्जर्स की क्वालिटी पर सवाल खड़े होते हैं. वहीं कुछ यूजर्स ने इलेक्ट्रिक प्लग की गुणवत्ता पर भी सवाल खड़े किए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें