scorecardresearch
 

उदयपुर: टीचर ने वॉट्सऐप पर लगाया पाकिस्तान की जीत का स्टेटस, स्कूल ने निकाला

टी-20 वर्ल्ड कप में पाक‍िस्तान की जीत पर राजस्थान की एक टीचर ने खुशी द‍िखाई और अपने वॉट्सऐप पर we- won और हम जीत गए जैसे स्टेटस अपलोड किए तो उसे स्कूल से न‍िष्काषित कर द‍िया गया.

टीचर ने लगाया ऐसा वॉट्सएप स्टेटस. टीचर ने लगाया ऐसा वॉट्सएप स्टेटस.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पाक‍िस्तान की जीत पर स्कूल टीचर ने जताई खुशी
  • उदयपुर के प्राइवेट स्कूल ने कर द‍िया टर्मिनेट

रविवार को हुए भारत पाकिस्तान क्रिकेट मैच में टीम इंडिया की हार का मलाल जहां पूरे देश को हो रहा है तो वहीं उदयपुर के एक स्कूल की टीचर भारत की हार से काफी खुश दिखाई दी. यही नहीं, एक प्राइवेट स्कूल की इस टीचर ने पाकिस्तान के मैच जीतने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों के फोटो के साथ वॉट्सऐप  पर 'we - won' और 'हम जीत गए' जैसे स्टेटस अपलोड किए. 

उदयपुर के खेलगांव में स्थित नीरजा मोदी स्कूल की अध्यापिका नफीसा अटारी ने रविवार को भारत-पाकिस्तान मैच के बाद पाकिस्तान की जीत पर 'वी - वॉन' और 'हम जीत गए' जैसे स्टेटस पाकिस्तान के समर्थन में लगाएं. 

इस स्टेटस को जैसे ही एक पैरेंट्स ने देखा तो तुरंत मैडम से पूछ लिया कि आप पाकिस्तान को सपोर्ट करते हो क्या? इस पर मैडम ने भी अपने जवाब में हां कहा. नीरजा मोदी स्कूल की टीचर द्वारा पाकिस्तान को सपोर्ट करने की बात ने पूरे उदयपुर में आक्रोश का माहौल बना द‍िया.

इस घटना से के बाद एक बड़ा सवाल खड़ा होता है कि जो टीचर सोशल मीडिया पर खुलेआम पाकिस्तान को सपोर्ट करने की बात लिख सकती है, वो क्लास रूम में बच्चों को क्या शिक्षा दे रही होंगी. हालांकि इस पूरे मामले पर टीचर ने सिर्फ मजाक में स्टेटस अपलोड करने की बात कही है. 

स्कूल ने टीचर को क‍िया न‍िष्कास‍ित.
स्कूल ने टीचर को क‍िया न‍िष्कास‍ित.

सोशल मीडिया पर जैसे ही स्कूल की मैडम के स्क्रीन शॉट्स वायरल हुए उसके बाद लोगों मे खासा आक्रोश पैदा हो गया. वहीं, स्कूल मैनेजमेंट ने भी आरोपी टीचर को तुरंत स्कूल से निष्काषित कर दिया.

रिपोर्ट-प्रताप सिंह राठौड़, उदयपुर 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें