scorecardresearch
 

ऐश्वर्या ने गोद में बिठाया, ऋतिक ने सामान उठाया! जब स्टार से टकराए आम लोग

Strangest interaction with celebrity: सोशल मीडिया पर एक सवाल पूछा गया, जो वायरल है. इसमें तमाम यूजर्स कई दिग्‍गज सेलिब्रिटी के साथ अपनी मुलाकात का जिक्र कर रहे हैं. कई यूजर्स ने बताया कि उनको तो बॉलीवुड के डायरेक्‍टर्स ने फिल्‍म तक ऑफर कर दी थी.

X
ऐश्‍वर्या राय और ऋतिक रोशन (फाइल फोटो) ऐश्‍वर्या राय और ऋतिक रोशन (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी से मुलाकात का ट्वीट वायरल
  • कई लोगों ने बताया- सेलेब्स से अपनी पहली मुलाकात के बारे में

सोशल मीडिया पर कभी भी कुछ भी वायरल हो सकता है. अमेरिकी लेखक लॉरेन मोड्रे ने (Lauren Modery) ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्‍होंने लिखा कि आपका किसी भी सेलिब्रिटी से अब तक की सबसे अजीब मुलाकात (strangest interaction with a celebrity) हुई हो, उसके बारे में बताएं. इस ट्वीट पर तीन दिन में 25 हजार से अधिक लोगों ने अपने अनुभव शेयर किए हैं.

इसके बाद तो यूजर्स ने अपने मजेदार जबाव देने शुरू कर दिए. किसी ने ऐश्‍वर्या राय से पहली मुलाकात के बारे में जिक्र किया तो किसी ने बताया कि ऋतिक रोशन के साथ पहली बार सुपरमार्केट में उनकी मुलाकात हुई थी. कुछ यूजर्स ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan), जॉन अब्राहम (John Abraham), देव आनंद (Dev anand), सुभाष घई (Subhash Ghai), आतिफ असलम (Atif aslam) और फवाद खान (Fawad Khan) से भी अपनी मुलाकात का किस्‍सा शेयर किया है.

ये जरूर पढ़ें:-

5000 लड़कियों ने शादी के लिए मुस्लिम युवक को भेजा प्रपोजल

डेढ़ करोड़ लोग करते हैं Khan Sir को 'फॉलो', ये बातें उन्हें बनाती हैं खास
 

कुछ यूजर्स ने तो ये भी बताया कि उन्‍हें फिल्‍म के ऑडिशन का भी ऑफर मिला. सराहा नाम की यूजर ने आतिफ असलम (Atif Aslam) से मुलाकात का जिक्र किया है. उन्‍होंने बताया कि अपनी बहन के साथ आतिफ से पहली बार उनके घर पर मिली थी.  उन्‍होंने पूछा कि आप क्‍या करते हो तो मैंने बताया कि मैं मेडिकल स्‍टूडेंट हूं. लेकिन इसके बाद ऑटोग्राफ (Atif Aslam Autograph) में Panadol Tablet लिखकर दे दी थी. तब मुझे वह अजीब लगे लेकिन फिर भी मैं उन्‍हें बहुत प्‍यार करती हूं. 

राधिका नाम की यूजर ने ऐश्‍वर्या राय (Aishwarya Rai) से मुलाकात का जिक्र किया है. राधिका ने जो ट्वीट किया है, उसमें उन्‍होंने लिखा है कि 1994 में एक बहुत ही सुंदर महिला हमारे पड़ोस में फोटो शूट, प्रेस कॉन्‍फ्रेंस या शायद किसी और काम से आई थीं. मैं उस वक्त उस कमरे में थी. तभी उन्‍होंने मुझे देखा और मुझे ऐश्वर्या राय की गोद में बिठा दिया. लेकिन मेरे पास इस मुलाकात की कोई फोटो नहीं है. 

पुशाली नाम की यूजर ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) से मुलाकात का जिक्र करते हुए लिखा है, 'मैं सुपर मार्केट में शॉपिंग कर रही थी, मेरा कार्ट पूरी तरह से भर गया था. मैं इसे लेकर लिफ्ट के पास फंस गई, मैं काफी परेशान हो गई. तभी मैंने देखा कि हुडी पहना एक शख्‍स लिफ्ट से बाहर आया और मेरी कार्ट को अंदर लिफ्ट में ले गया. मैंने उन्‍हें थैंक्‍स कहा, देखा ...लेकिन ऋतिक रोशन मुस्‍कराकर चले गए थे. 

दीपा कुमार लिखती हैं, मैं दिल्‍ली-बॉम्‍बे फ्लाइट में थी, मेरे बगल में जो शख्‍स बैठे थे. उन्‍होंने मुझे मूवी के ऑडिशन के लिए ऑफर किया. मुझे लगा कि वह मजाक कर रहे हैं. लेकिन बाद में मुझे अहसास हुआ कि वह सुभाष घई (Subhash Ghai) थे. और कांची मूवी के ऑडिशन के लिए मुझसे बात कर रहे थे. 

पत्रकार मिताजी मुखर्जी ने देव आनंद (Dev Anand) से मुलाकात का जिक्र किया है. उन्‍होंने बताया कि मैं तब टीवी टुडे में थी. मुझसे कहा गया कि देव आनंद फोन पर हैं, वह चाहते थे कि एक मैं एक फिल्‍म के ऑडिशन के लिए बॉम्‍बे जाऊं. तब वह शायद 90 के करीब रहे होंगे. उन्‍होंने मुझे अपना पता बताया, लेकिन मैं कभी गई नहीं. 


एक ट्वीटर यूजर ने अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) से अपनी मुलाकात का जिक्र किया है. जहां वह सेल्‍फी लेने के दौरान टाइमर ऑन कर बैठे थे, तब जॉन ने उनसे कहा था कि खुद का फोन तो ठीक से यूज करो. 

वैसे लॉरेन का ट्वीट काफी अधिक वायरल हो गया है, इस पर कई लोग सेलिब्रिटी के साथ अपनी मुलाकात का जिक्र कर रहे हैं.

देखें ऐसे ही कुछ फनी और रोचक ट्वीट 

 

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें