scorecardresearch
 

फ्लाइट के वेज खाने से निकला सांप का सिर, VIDEO हुआ वायरल

एक फ्लाइट के खाने में सांप का सिर निकलने का मामला सामने आया है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. यह घटना टर्किश-जर्मन एयरलाइन कंपनी 'सन एक्‍सप्रेस' की एक फ्लाइट में सामने आई है. एयरलाइन कंपनी ने खाना सप्‍लाई करने वाले वेंडर के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए गए हैं. वहीं, वेंडर ने आरोपों से इनकार किया है.

X
फ्लाइट के खाने में मिला सांप ( SunExpress crew member)
फ्लाइट के खाने में मिला सांप ( SunExpress crew member)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सन एक्‍सप्रेस की फ्लाइट में हुई घटना
  • विमान कंपनी ने दिए जांच के आदेश

टर्किश-जर्मन एयरलाइन कंपनी 'सन एक्‍सप्रेस' की एक फ्लाइट के खाने में सांप का सिर मिलने का मामला सामने आया है. रिपोर्ट के मुताबिक, 'सन एक्‍सप्रेस' की तुर्की से जर्मनी के बीच की फ्लाइट में यह दिल दहलाने वाला मामला सामने आया. खाने में सांप का सिर मिलने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी वायरल है.   

असल में फ्लाइट का क्रू मेंबर खाना खा रहा था. इसी दौरान आलू की सब्जी के बीच से सांप का सिर निकल आया.

फ्लाइट कंपनी सन एक्‍सप्रेस ने तुर्की की मीडिया से कहा कि ऐसा बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है. मामले की जांच शुरू हो गई है, वहीं संबंधित फूड सप्‍लायर के साथ कॉन्‍ट्रैक्‍ट को रोक दिया गया है. 

अपने बयान में एयरलाइन कंपनी ने कहा, 'हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि इन-फ्लाइट फूड सर्विस के संबंध में मीडिया में जो आरोप लगाए गए हैं, वह बिल्‍कुल भी स्‍वीकार्य नहीं हैं. इस बारे में एक विस्‍तृत जांच शुरू हो गई है.' 

वहीं मामले में फूड प्रोवाइडर Sancak Inflight Services ने कहा , 'खाना पकाने के दौरान हमने किसी भी बाहरी वस्तु का उपयोग नहीं किया था. वैसे, इस घटना का सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें