scorecardresearch
 

सड़क पर 2 मॉडल्स में छिड़ी जंग, जमीन पर गिराकर पीटा, जड़े थप्पड़, मारे पैर

एक नाइट क्लब के बाहर तब भीड़ लग गई जब दो ब्रिटिश मॉडल आपस में ही एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगीं.

X
सड़क पर दो मॉडल, एक-दूसरे से भिड़ गईं. सड़क पर दो मॉडल, एक-दूसरे से भिड़ गईं.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दो मॉडल्स के बीच छिड़ी जंग
  • झगड़ा देखने के लिए सड़क पर जमा हुई भीड़

दो मॉडल, एक नाइटक्लब के बाहर मारपीट करने लगीं. सड़क पर मारपीट का वीडियो वायरल हो गया है. घटना के दौरान मॉडल्स के कपड़े भी फट गए. यह घटना स्लोवाकिया के एक नाइटक्लब के बाहर हुई. ब्रिटेन की रहने वाली दोनों मॉडल को स्लोवाकिया के एक नाइटक्लब में फीस देकर बुलाया गया था. मॉडल के नाम Crystal Foster और Beth Adams हैं.

वीडियो में मॉडल एक-दूसरे से नाइटक्लब के बाहर मारपीट करते हुए नजर आईं. दोनों मॉडल एक-दूसरे को लात मारते, थप्पड़ जड़ते, घूंसे मारते और बाल खींचते हुए नजर आईं.

नाइट क्लब में पार्टी के दौरान ब्रिटेन की दोनों मॉडलों के बीच झगड़ा शुरू हो गया था. बताया जा रहा है कि दोनों मॉडल एक-दूसरे की दोस्त भी रही हैं. 

26 साल की क्रिस्टल फोस्टर और उनकी दोस्त बेथ एडम्स के बीच जब ब्रतिस्लावा के नाइट क्लब माउ बार में यह झगड़ा चल रहा था तब वहां पर भीड़ भी जमा हो गई थी. ये घटना दो हफ्ते पहले की बताई जा रही है.

Crystal Foster
Crystal Foster

क्रिस्टल ने प्लेबॉय के लिए भी मॉडलिंग की है. उन्होंने कहा कि उन्हें और बेथ को क्लब में एक प्रचार कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बुलाया गया था, जहां पर दोनों के बीच लड़ाई छिड़ गई.

क्रिस्टल के इंस्टाग्राम पर 1 लाख 10 हजार फॉलोअर्स  हैं. उन्होंने यह भी बताया कि दोनों के बीच झगड़ा तब शुरू हुआ जब बाउंसर ने उन पर हमला किया.

दोनों के बीच हुई इस भिड़ंत में बेथ का फोन टूट गया. दोनों मॉडल, एक साथ ही प्रमोशनल इवेंट के लिए ब्रिटेन से स्लोवाकिया पहुंची थीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें