scorecardresearch
 

एलन मस्क ने ट्वीट कर दिया अपना 'सेक्स टेप'! हुआ वायरल

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने दो टेप की फोटो शेयर की है. फोटो के कैप्शन में मस्क ने ऐसी बात लिख दी कि यह ट्वीट वायरल हो गया. मस्क की पोस्ट पर लोग मीम शेयर करने लगे और खुद ही उसे सेंसिटिव कंटेंट के तौर पर फ्लैग करने लगे. मस्क ने ट्वीट करके लोगों से पूछा कि क्या आपने मेरा सेक्स टेप देखा है?

X
सबसे अमीर शख्स ने शेयर की टेप की फोटो (Credit- Reuters) सबसे अमीर शख्स ने शेयर की टेप की फोटो (Credit- Reuters)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मस्क के ट्वीट पर 2 लाख से ज्यादा लाइक
  • मस्क के ट्वीट पर लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

एक ट्वीट कर शेयर मार्केट से लेकर बड़ी-बड़ी कंपनियों की वैल्यू हिला देने वाले टेस्ला CEO एलन मस्क. उनके एक हालिया ट्वीट पर लोग खूब मजे ले रहे हैं. यूजर्स मस्क की क्रिएटिविटी की भी तारीफ कर रहे हैं.

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है. फोटो में वुडेन फर्श पर दो व्हाइट टेप दिखते हैं.

फोटो को शेयर करते हुए मस्क ने लिखा- लेकिन क्या आप लोगों ने मेरा सेक्स टेप देखा है? मस्क को पोस्ट शेयर किए हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं और वह जबरदस्त वायरल हो रही है. इसे अब तक 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. करीब 20 हजार लोगों ने रीट्वीट किया है, वहीं 11 हजार से ज्यादा लोगों ने पोस्ट पर कमेंट किया है.

मस्क की पोस्ट पर कमेंट कर लोग फनी फोटोज शेयर कर रहे हैं और खुद ही उसे सेंसेटिव कंटेंट फ्लैग कर दे रहे हैं. एक शख्स ने तो एलन मस्क का एक शर्टलेस फोटो शेयर कर दिया, जो हाल की ही छुट्टियों के दौरान की है. फोटो को शेयर करने के बाद शख्स ने खुद से ही उसे न्यूड कंटेंट फ्लैग कर दिया.

ज्यादातर यूजर्स कमेंट में मीम शेयर करते दिख रहे हैं और फिर उसे खुद ही फ्लैग करते जा रहे हैं. इससे दूसरे यूजर्स को लग रहा है कि लोगों ने मस्क के एडल्ट कंटेंट शेयर किए हैं.

हाल ही में गूगल के को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन की पत्नी निकोल शानहान के साथ एलन मस्क के अफेयर की खबरें चली थी. हालांकि, मस्क ने इस दावे को खारिज करते हुए तब कहा था कि उन्होंने लंबे समय से सेक्स नहीं किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें