scorecardresearch
 

नौकर सूफियान को दिल दे बैठीं मकान मालकिन नाजिया, रचाई शादी!

घर के काम के लिए नाजिया ने सूफियान को नौकरी पर रखा था. लेकिन बाद में नाजिया सूफियान को दिल दे बैठती हैं और उससे शादी कर लेती हैं. इस कपल का वीडियो सुर्खियों मे है. एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में नाजिया ने अपनी दिलचस्प लव स्टोरी शेयर की है. नौकर से शादी को लेकर नाजिया का कहना है कि वह अपने शौहर के साथ बहुत खुश हैं.

X
नाजिया और सूफियान (फोटो- YouTube)
नाजिया और सूफियान (फोटो- YouTube)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 18 हजार प्रति महीने की नौकरी पर रखा था
  • नौकर को दिल दे बैठी मकान मालकिन

एक महिला ने 18 हजार की सैलरी पर अपने घर के काम के लिए एक नौकर रखा. लेकिन कुछ ही दिनों में उसे नौकर का व्यवहार इतना अच्छा लगा कि वो उसी की होकर रह गई. मकान मालकिन को अपने नौकर से प्यार हो गया और बाद में उसने नौकर से शादी भी कर ली. एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में महिला ने अपनी लव स्टोरी शेयर की है. 

पाकिस्तानी कपल का ये वीडियो सुर्खियों मे है. इस जोड़े में एक मालकिन हैं तो दूसरा नौकर. घर के काम के लिए मालकिन नाजिया ने सूफियान को नौकरी पर रखा था. लेकिन बाद में नाजिया सूफियान को दिल दे बैठती हैं और उससे शादी कर लेती हैं. नाजिया इस्लामाबाद की रहने वाली हैं. 

महिला ने घर के काम के लिए नौकर रखा 

यूट्यूबर सैयद बासिद अली को दिए इंटरव्यू में नाजिया कहती हैं कि वो घर में अकेले रहती थीं और उनका अपना कोई नहीं था. घर के काम-काज के लिए उन्हें एक नौकर की जरूरत थी. आसपास के लोगों ने उन्हें सूफियान के बारे में बताया. सूफियान की सभी लोगों ने तारीफ की. यह सुनकर नाजिया ने उन्हें 18 हजार प्रति महीने की नौकरी पर रख लिया. 

नौकर से ही हो गया प्यार 

नाजिया कहती हैं कि समय के साथ उन्हें सूफियान की आदतें, व्यवहार, सोच आदि काफी पसंद आने लगे और कुछ ही दिनों में वो उसे दिल बैठीं. उनके मुताबिक, सूफियान सबकी इज्जत करते हैं. कभी किसी को गलत नजर से नहीं देखते हैं. उनकी सादगी पर मेरा दिल आ गया. उन्होंने खुद सूफियान को प्रपोज किया. 

मालकिन से प्रपोजल सुनकर सूफियान को यकीन नहीं हुआ. उस दिन को याद करते हुए नाजिया कहती हैं- 'प्रपोजल सुनकर सूफियान जैसे बेहोश ही हो गए थे.' सूफियान ने बस 'आई लव यू टू' में जवाब दिया. 

मेरे सलमान-मेरी कटरीना 

नौकर से शादी को लेकर नाजिया का कहना है कि वह अपने शौहर के साथ बहुत खुश हैं. सूफियान उनकी हर जरूरत का ध्यान रखते हैं. बुखार होने पर दवाई लाते हैं, सिर दबाते हैं, खाना भी बनाते हैं. नाजिया पति को अपना सलमान खान बताती हैं, तो सूफियान उन्हें अपनी कटरीना कैफ कहते हैं.

Pakistani Couple

इस लव स्टोरी में नाजिया को सबसे पहले प्यार हुआ था. वीडियो में नाजिया ने बताया कि रंग रूप, पैसा तो ऊपरी चीजें हैं. सूफियान उन्हें दिल और साफ सोच की वजह से पसंद आए. नाजिया ने कहा कि वह अपना घर भी सूफियान के नाम कर सकती हैं.

हालांकि, शादी के पहले इस रिश्ते के लिए दोनों को लोगों के ताने सुनने पड़े, लेकिन उन्होंने एक-दूसरे का साथ नही छोड़ा. वीडियो में इस कपल ने एक दूसरे के लिए गाना भी गाया और अपने प्यार का इजहार किया. नाजिया ने जहां 'हमें आना पड़ेगा दुनिया में दोबारा..' गाना गाया, वहीं सूफियान ने 'कच्ची पेंसिल नाल..' सॉन्ग गाया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें