scorecardresearch
 

पायलट ने अनोखे अंदाज में किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, हजारों फीट की हाइट पर भेजी रिंग

लड़ाकू विमान के पायलट ने अनोखे अंदाज में किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज. आसमान से मंगवाई अंगूठी.

90 हजार फीट की दूरी तय तक जमीन पर लौटी अंगूठी 90 हजार फीट की दूरी तय तक जमीन पर लौटी अंगूठी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एयर फोर्स पायलट अनोखे अंदाज में गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते देखा जा सकता है. असल में अमेरिकी एयर फोर्स के पायलट स्टुअर्ट शिप्पी गर्लफ्रेंड मैरी लिस्मन को प्रपोज करने के लिए एक खास बैलून से अंगूठी को आकाश में भेजते हैं. आकाश में बैलून नष्ट होने तक अंगूठी 90 हजार फीट की यात्रा पूरी करती है और फिर वापस धरती पर आ जाती है.

स्टुअर्ट शिप्पी अमेरिका के मिसूरी के रहने वाले हैं. फाइटर विमान उड़ाने वाले शिप्पी ने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर रिंग को आकाश में भेजने का प्लान बनाया था. हालांकि, उन्होंने असली एन्गेजमेंट रिंग की जगह एक मॉडल रिंग ही आकाश में भेजी. उन्होंने जिस बैलून का इस्तेमाल किया उसमें कैमरा भी लगा था. इससे रिंग की पूरी यात्रा कैमरे में कैद हो गई.

ये भी पढ़ें- दुल्हन हनीमून पर मां को भी ले गई संग, फिर पति ने कर ली मां से ही शादी

पायलट शिप्पी ने बताया कि इस स्टंट को पूरा करने के लिए उन्हें पायलट की ट्रेनिंग और कॉलेज में एयर इंजीनियरिंग की डिग्री, दोनों से हासिल नॉलेज का इस्तेमाल करना पड़ा. अंगूठी भेजने से पहले उन्होंने कई बार सिक्कों को आकाश में भेजकर ट्राई किया था.

ये भी पढ़ें- अरबपति ने गर्लफ्रेंड के लिए निकाली वैकेंसी, 17 जनवरी तक करें अप्लाई

शिप्पी ने बताया कि उन्हें भरोसा नहीं था कि वे इस स्टंट को अंजाम दे पाएंगे. अगर कुछ भी गलत होता तो पूरा आइडिया ही फेल हो जाता. जब बैलून आकाश में नष्ट हो गया तो रिंग धरती पर वापस गिरी. जीपीएस की मदद से स्टुअर्ट ने रिंग जमीन पर गिरने के बाद ढूंढ लिया. जिस वक्त गर्लफ्रेंड आकाश से गिरती अंगूठी को देख रही थी, उसी दौरान पायलट ने असली रिंग गर्लफ्रेंड की ओर आगे कर दीऔर शादी का प्रस्ताव दे डाला.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें