scorecardresearch
 

ऑनलाइन खाना मंगाया तो मिलीं चबाई हुई हड्डियां, Delivery Boy ने बताई सच्चाई

सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह बता रहे हैं कि उन्होंने चिकन विंग्स, फ्राइज और ड्रिंक ऑर्डर किया था. लेकिन उन्हें चिंकन विंग्स की हड्डियां, फ्राइज के खाली डब्बे में एक चिट्ठी और ड्रिंक मिले. यह चिट्ठी डिलीवरी बॉय ने लिखी थी. उसमें बताया था कि खाना आखिर कहां गया.

X
शख्स ने ऑर्डर किया चिकन विंग्स, मिली हड्डियां (Credit: TikTok/thesuedeshow)
शख्स ने ऑर्डर किया चिकन विंग्स, मिली हड्डियां (Credit: TikTok/thesuedeshow)

एक शख्स ने ऑनलाइन चिकन विंग्स मंगवाया. डिलीवरी के बाद जब उसने पैकेट खोला तो वह हैरान रह गया. पैकेट में सिर्फ चबाई हुईं हड्डियां बची थीं. ऐसा लग रहा था कि उसे किसी ने खा कर वापस पैक कर दिया है. शख्स को पैकेट के साथ एक चिट्ठी भी मिली.

चिट्ठी में माफीनामा था. यह चिट्ठी डिलीवरी बॉय ने लिखी थी. चिट्ठी में लिखा था- हम बहुत भूखे थे और टूट चुके थे. शख्स ने इस बारे में टिकटॉक पर एक वीडियो जारी कर बताया है.

@thesuedeshow नाम के एक यूजर ने वीडियो में खाए हुए चिंकन विंग्स को दिखाया. इसके साथ ही एक चिट्ठी भी थी जिसमें बताया गया था कि चिंकन विंग्स को उनके डिलीवरी बॉय ने खा लिया है.

टिकटॉकर ने वीडियो में कहा- मैं यह बर्दाश्त नहीं कर सकता. मैंने चिकन विंग्स ऑर्डर किया था और पैकेट में मुझे सिर्फ हड्डियां मिल रही हैं. आपने नोटिस किया कि मेरे फ्राइज भी गायब हैं और यहां एक चिट्ठी पड़ी है. हालांकि, उनका ड्रिंक उन तक सही सलामत पहुंच गया था.

delivery boy

इस वीडियो को अगस्त में पोस्ट किया गया था. अब तक इस वीडियो को करीब 2 लाख 30 हजार बार देखा जा चुका है. शख्स ने वीडियो में बताया है कि उनके ड्रिंक को किसी ने छुआ तक नहीं था. डिलीवरी बॉय ने चिट्ठी में यह भी बताया है कि उसने आखिर शख्स का ऑर्डर क्यों खा लिया था.

चिट्ठी में लिखा- मुझे माफ कीजिएगा मैंने आपका खाना खा लिया है. मैं टूट चुका हूं और भूखा हूं. मान लीजिएगा कि मेरे खाने के लिए आपने पैसे दिए हैं. मैं इस जॉब को अब छोड़ने जा रहा हूं. चिट्ठी के आखिर में लिखा था- Your Door Dash Guy.

वीडियो में शख्स ने कहा- मुझे अब इसके साथ क्या करना चाहिए मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है? मैं दोबारा ऑर्डर करने जा रहा हूं. कमेंट में कई लोग शख्स को तरह-तरह के एडवाइस देते दिखे.

एक यूजर ने लिखा- कस्टमर केयर को फोन कीजिए. आपको रिफंड मिल जाएगा. दूसरे ने लिखा- मैं कितना भी भूखा रहूं मैं किसी का पूरा ऑर्डर खत्म नहीं कर सकता. खासतौर से तब जब किसी ने फास्ट डिलीवरी के पैसे दिए हों. तीसरे ने लिखा- उसका भूखा होना मेरी समस्या नहीं है.

बाद में पोस्ट पर शख्स ने खुद कमेंट कर बताया कि उन्होंने कंपनी के कस्टमर केयर को फोन किया था. उन्हें इस ऑर्डर पर रिफंड और क्रेडिट मिल गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें