scorecardresearch
 

70 साल की महिला ने की शादी, सेक्स लाइफ को लेकर किए खुलासे

9 महीने तक डेटिंग के बाद 70 साल की महिला ने 69 साल के शख्स के साथ शादी कर ली. अब उन दोनों ने रिलेशनशिप के बारे में कई खुलासे किए हैं. महिला ने कहा कि रोमांस के लिए कोई बूढ़ा नहीं होता है.

X
डेटिंग ऐप पर हुई थी सिंथिया और क्लार्क की मुलाकात (Credit-Cynthia Kase) डेटिंग ऐप पर हुई थी सिंथिया और क्लार्क की मुलाकात (Credit-Cynthia Kase)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 9 महीने तक डेटिंग के बाद कपल ने की शादी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई प्रेम कहानी

70 साल की महिला ने 69 साल के शख्स के साथ शादी रचा ली. अब शादी के 7 महीने बाद इस नवविवाहित जोड़े ने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं. कपल ने बताया कि वह दोनों एक-दूसरे से दूर नहीं रह पाते हैं और बेडरूम में घंटों तक रोमांस में खोए रहते हैं.

कपल ने दावा किया कि वे लोग बेस्ट-क्वालिटी सेक्स एन्जॉय कर रहे हैं. अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली सिंथिया केस ने कहा- हां, रोमांस के दौरान हम लोग कई बार बहुत ज्यादा थक जाते हैं.

बता दें कि सिंथिया केस विधवा थीं. वह फाइनेंशियल ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर डिजाइनिंग का काम करती थीं.

वहीं जेम्स क्लार्क लास वेगास में रहते थे. वह एक प्रोफेशनल पोकर प्लेयर थे. सिंथिया से मुलाकात के 10 साल पहले ही क्लार्क का तलाक हो गया था.

James Clark, Cynthia Kase

सिंथिया और क्लार्क की मुलाकात करीब डेढ़ साल पहले एक डेटिंग ऐप पर हुई थी. ऑनलाइन कनेक्शन के 10 दिनों बाद ही क्लार्क फ्लोरिडा में सिंथिया के घर पहुंच गए.

इसके बाद क्लार्क फ्लोरिडा शिफ्ट हो गए. वे सिंथिया और उनके 38 साल के बेटे डैनी के साथ रहते हैं. 9 महीने तक कपल ने एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली.

सिंथिया ने कहा- जब तक दोनों पार्टनर्स रोमांस के लिए फिजिकली और मेंटली रेडी रहते हैं, बुढ़ापे में रोमांस एन्जॉय ना कर पाने का कोई कारण नहीं है. दिमाग सबसे बड़ा सेक्शुअल ऑर्गन है. हार मान लेने पर सबकुछ खराब हो जाता है.

James Clark, Cynthia Kase

सिंथिया ने माना कि उन दोनों की सेक्स लाइफ के बारे में जानकर कुछ फ्रेंड्स हैरान रह जाते हैं. उन्होंने कहा- उन लोगों को हमसे जलन हो सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें