scorecardresearch
 

VIDEO: 'हमारे फेवरेट तो...', जब नीरज चोपड़ा से बच्ची ने कही ऐसी बात, हंसने लगे लोग

नीरज चोपड़ा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Neeraj Chopra New Video) हो रहा है, जिसमें वह एक छोटी बच्ची से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में बच्ची नीरज को अपने फेवरेट हीरो के बारे में बता रही है.

फोटो- बच्ची के साथ नीरज चोपड़ा फोटो- बच्ची के साथ नीरज चोपड़ा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नीरज चोपड़ा का एक वीडियो आया सामने
  • बच्ची से बात करते नजर आए नीरज

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बीच उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Neeraj Chopra New Video) हो रहा है, जिसमें वह एक छोटी बच्ची से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में बच्ची नीरज को अपने फेवरेट हीरो के बारे में बता रही है. आइए जानते हैं क्या है इस वायरल वीडियो में... 

वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि नीरज चोपड़ा एक छोटी बच्ची से बात कर रहे हैं. नीरज जब  बच्ची से किसी का नाम सर्च करने के लिए बोलते हैं तो बच्ची कहती है कि उसके फेवरेट हीरो तो नीरज चोपड़ा ही हैं. ये सुनते ही नीरज समेत वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं.  

IPS अधिकारी ने शेयर किया वीडियो 

बता दें कि इस वीडियो को IPS अधिकारी पंकज नैन (Pankaj Nain) ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) से शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'हमारे फेवरेट तो आप ही हो नीरज चोपड़ा. पानीपत स्पोर्ट्स स्टेडियम में बच्चों के साथ बातचीत करते हुए इस शख्स (नीरज चोपड़ा) की सादगी देखिए. ये होते हैं चैंपियन.

ट्विटर पर अपलोड किये जाने के बाद से इस वीडियो को अबतक 19 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर हजार से अधिक लाइक्स और कमेंट्स भी आए हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए किसी यूजर ने नीरज को 'रियल हीरो' बताया तो किसी ने बच्ची की भी जमकर तारीफ की. 

गौरतलब है कि एथलीट नीरज चोपड़ा से जुड़ी कोई न कोई खबर (Neeraj Chopra News) हर रोज सामने आती रहती है. सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज व वीडियोज भी अक्सर वायरल होते रहते हैं. इस बार एक बच्ची के साथ उनकी बातचीत वायरल हो रही है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें